भोपाल में सरेआम युवती की गला रेत कर हत्या

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में मंगलवार रात अज्ञात बदमाश ने स्कूटी सवार 25 वर्षीय युवती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। युवती के खिलाफ गांजा बेचने का आरोप है और चार दिन पहले ही वह जमानत पर रिहा हुई थी।




अशोका गार्डन पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक वीरेन्द्र सिंह ने आज बताया कि युवती सुनीता ठाकुर (25) पिपलानी क्षेत्र में चाय-पान की गुमटी चलाती थी। कल रात लगभग आठ बजे अपनी दुकान बंद कर वह अपने एक कर्मचारी सुनील के साथ स्कूटी पर चांदबड़ स्थित घर जा रही थी, तभी पंजाबी बाग इलाके में स्थित राधाकृष्ण मंदिर के सामने एक युवक ने उसकी स्कूटी रोक ली। उसने सुनीता से गालीगलौच की और धारदार चाकू से उसके गले पर वार कर दिया।

उन्होंने बताया कि लहूलुहान सुनीता तड़पते हुए जमीन पर गिर पड़ी और पीछे बैठा कर्मचारी सुनील डर कर वहां से भाग निकला। लोगों ने घायल युवती को अस्पताल में पहुंंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अज्ञात आरोपी की खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस कर्मचारी सुनील के बताये हुलिए के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है।




सिंह ने बताया कि युवती और उसके साथी मंसूर के खिलाफ पिपलानी थाना क्षेत्र में अवैध तौर पर गांजा बेचने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था तथा चार दिन पहले ही वह जमानत पर जेल से छूटकर बाहर आयी थी जबकि मंसूर जेल में बंद है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में हत्या का कारण पुरानी रंजिश प्रतीत होता है। पुलिस के अनुसार युवती कुछ सालों से पिपलानी निवासी मंसूर खान के साथ बगैर शादी के रह रही थी।

Loading...