पहले डेढ़ साल की मासूम को टब में डुबोकर मार दिया उसके बाद पत्नी को मारी गोली

झांसी: किसी ने सच ही कहा है कि शक बड़ी लाइलाज बीमारी है इसका कोई इलाज नहीं। शक के चलते उत्तर प्रदेश के झांसी में एक युवक ने अपनी पत्नी को गोली मार दी और डेढ़ साल की मासूम बच्ची को टब में डुबोकर मार दिया। वारदात के समय पत्नी अपने कमरे में सो रही थी। फिलहाल घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपी युवक फरार है। पुलिस तलाश में जुटी हुई है।




ये घटना झांसी के पूंछ कसबे की है जहां बृजेन्द्र यादव ने अवैध संबंध के शक के चलते अपनी पत्नी की कनपटी पर रिवाल्वर तान दी। हालांकि गोली पत्नी के कान को छूते हुए निकल गई। इसके अलावा उसने अपनी डेढ़ साल की मासूम बच्ची को पानी भरे टब में डुबोकर मार दिया।

पीड़ित साधना ने पुलिस को बताया कि करीब तीन साल पहले उसकी और बृजेन्द्र यादव की शादी हुई थी। दोनों से एक डेढ़ साल की बच्ची भी है। शादी के कुछ दिन तो ठीकठाक चला लेकिन बाद में उसके पति को यह शक होने लगा कि उसके किसी अन्य के साथ अवैध संबंध है। इसी बात को लेकर दोनों में आये दिन लड़ाई-झगड़े होते रहते थे। हद तो तब हो गई जब उसने मुझे और अपने आपको घर में कैद कर लिया।




साधना के अनुसार, रात में वह सो रही थी तो उसने गोली चलने की आवाज सुनी। जब उसने देखा तो वो दंग रह गयी क्योंकि उसके पति बृजेन्द्र ने ही उसपर गोली चलाई थी। हालांकि इसमें साधना बाल-बाल बच गई क्योंकि गोली उसके कान से छूते हुए निकल गई। मुझे मारने से पहले उसने मेरी बेटी को मार दिया था। घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। स्थानीय निवासियों की माने तो उनका कहना है कि अपनी पत्नी पर अवैध संबंध के शक के चलते उसने अपना मानसिक संतुलन खो दिया था। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।