फिर दिल्ली हुई शर्मसार, विदेशी महिला से सामूहिक दुष्कर्म

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली एक बार फिर से शर्मसार हुई है। उज्बेकिस्तान की रहने वाली 26 वर्षीय युवती के साथ मारपीट और सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती वसंत कुंज इलाके के मसूदपुर में किराये पर रहती है। उसने अपने पूर्व बॉयफ्रेंड सहित पांच लोगों के खिलाफ वसंत कुंज नॉर्थ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।




बताया जा रहा है कि विदेशी युवती ने वसंत कुंज नॉर्थ थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। उसने बताया कि 10 मार्च को अनुभव यादव और उसके चार अन्य दोस्तों ने उसके साथ मारपीट की और सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद वह काफी डर गई थी इस कारण इतने दिनों तक थाने नहीं आ सकी थी। उसने बताया कि वह पिछले छह माह से मसूदपुर इलाके में किराये के मकान में रह रही है। चार वर्ष पहले सोशल मीडिया के जरिये अनुभव से उसकी दोस्ती हुई थी।




दिल्ली आने से पहले वह सूरत, गुजरात में रहती थी। दिल्ली आने के बाद वह कई बार अनुभव से मिली, लेकिन एक हफ्ते पहले उसने उसके साथ दोस्ती तोड़ ली थी। उसने बताया कि घटना वाले दिन शुक्रवार को अनुभव गौरव भाटिया और तीन अन्य दोस्तों के साथ उसके घर आया था। उसने दरवाजा खोलने से इन्कार कर दिया, लेकिन बाद में अनुभव नहीं माना तो उसने दरवाजा खोल दिया। इसके बाद अनुभव व उसके दोस्तों ने उसके साथ मारपीट की और फिर सामूहिक दुष्कर्म किया।

फिलहाल पुलिस ने पूर्व बॉयफ्रैंड को गिरफ्तार कर लिया है अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

loading…


Loading...