मां को चलती जीप में नोचते रहे दरिंदे, चीखती रही छह साल की मासूम

जयपुर: राजस्थान के नागौर जिले के कुचामनसिटी में एक महिला के साथ चलती जीप में गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। घटना होली के दिन की बताई जाती है। इस दौरान उसकी 6 साल की बच्ची भी थी जो मां को बचाने के लिए चीखती रही। महिला और बच्ची को एक खेत में छोड़कर आरोपी वहां से फरार हो गए थे। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।




घटना होली के दिन की बताई जाती है। पुलिस ने बताया कि नावां रेलवे स्टेशन के पास रहने वाली एक महिला अपने पीहर पांचोता जाने के लिए 6 साल की बेटी के साथ सांभर चौराहे पर पहुंची। यहां एक जीप खड़ी थी। जीप वाले ने बताया कि वे पांचोता जा रहे हैं। महिला जीप में बैठ गई। बैठने के बाद उसे अहसास हुआ कि वह गलत जीप में बैठ गई है। कुछ देर बाद ही जीप चालक व उसके साथियों ने महिला के साथ छेड़खानी शुरू हो गई। और जीप तेज आवाज में गाने बजाने लगे और मासूम के सामने उसकी मां से दुष्कर्म करने लगे।




महिला ने बताया कि जीप में मूलाराम, महिपाल और मुन्नाराम थे। ये एक दूसरे को इसी नाम से पुकार रहे थे। चलती जीप में मूलाराम और महिपाल ने दुष्कर्म किया। इसके बाद जीप को रघुनाथपुरा के पास नाले के किनारे ले गए और पीड़िता व उसकी बेटी को आरोपियों ने उतार लिया लेकिन पास के खेत में ले जाकर महिला के साथ दोबारा दुष्कर्म किया और मां-बेटी को वहीं छोड़कर भाग गए। महिला जैसे-तैसे एक ढाणी में पहुंची और वहां के लोगों की मदद से पुलिस को सूचित किया।