महिला ने भाई और पिता के साथ मिलकर की पति की हत्या

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक महिला ने अपने भाई और पिता के साथ मिकलर अपने पति की हत्या कर दी। इस घटना का खुलासा मृत युवक के बच्चे ने किया। फिलहाल पुलिस ने बच्चे के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्यवाही की बात कर रही है।




मामला चरवा थाने के बरगाड़ी गाँव का है। पूरामुफ्ती के हुसैनपुर पावन गांव का महंत लाल अपनी और बच्चों से मिलने ससुराल आया था। पत्नी नवरंगी देवी पिछले कई दिनों से नाराज़ होकर अपने मायके में ही रह रही थी। कई बार बुलाने के बाद भी वह बच्चों को लेकर घर नहीं लौट रही थी। इसीलिए महंत लाल परिवार को बुलाने के लिए बरगदी गांव पहुंचा था।

ससुराल पहुंचकर भी दोनों पति पत्नी में विवाद हो गया तो ससुर अपने दोनों बेटों के संग मिलकर दामाद की लाठियों से पिटाई कर दी। इसी बीच पत्नी नवरंगी देवी ने भी पति से मारपीट की। इसके बावजूद भी जब इनका मन नहीं भरा तो महंतलाल को एक कमरे में बंद कर दिया। कुछ देर बाद महंतलाल ने दम तोड़ दिया।




महंतलाल की मौत के बाद पहले तो ससुरालीजन बहाना बनाते रहे लेकिन जब पुलिस ने बच्चों से पूछताछ की तो मामला साफ हो गया। पुलिस सूत्रों की माने तो बच्चों ने पूछताछ में बताया कि उनके पिता की हत्या मम्मी ने नाना और मामा के साथ मिलकर कर दी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।