दिनदहाड़े मां और भाई ने बहन को काट डाला, वजह जानकार हैरान रह जायेंगे आप

जालंधर: पंजाब के बठिंडा में एक युवती की उसकी मां और उसके भाई ने हत्या कर दी। युवती अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी के पास रहने लगी थी। परिजन के बार-बार समझाने के बावजूद युवती अपने ससुराल नहीं गई। इसी बात को लेकर परिजन नाराज थे और दाे भाइयों और मां ने 11 अन्‍य लाेगों के साथ मिलकर उसे काट डाला। फिलहाल थाना नथाना पुलिस ने प्रेमी के बयान पर युवती के दो भाइयों व मां सहित 13 लोगों पर हत्या का केस दर्ज कर लिया है।




बताया जा रहा है कि गांव तुंगवाली की बेअंत कौर की शादी गांव गोबिंदपुरा निवासी जगसीर सिंह के साथ हुई थी। जगसीर नशे का आदी था वह अक्सर बेअंत कौर के साथ अक्‍सर मारपीट करता था। इससे परेशान होकर बेअंत मायके आकर रहने लगी।

गांव की पंचायत व मायके वाले उसे ससुराल भेजना चाहते थे, लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं थी। इस बात को लेकर बेअंत की मायके वालों से कहासुनी भी होती रहती थी। 6 मार्च की रात को वह गांव में ही रहने वाले अपने प्रेमी सुखबीर सिंह के पास चली गई। 16 मार्च को गांव की पंचायत सुखबीर के घर से उसे लेने गई लेकिन बेअंत कौर प्रेमी के यहां से आने को राजी नहीं हुई।




इस बात से गुस्साए बेअंत कौर के भाई बिट्टू सिंह, सीरा सिंह, मां बलजीत कौर व उनके साथी नत्था चोटियां, सेवक मेंबर, गोगी चोटियां, माया, भप्पी चोटियां व पांच अज्ञात लोग गुरूवार शाम ट्वेरा व मोटरसाइकिलों पर सवार होकर सुखबीर सिंह के घर पहुंचे। सभी ने सुखबीर व उसके परिजनों से मारपीट की व बेअंत कौर को गुलाबगढ़ के पास रेलवे लाइन के समीप ले गए। वहां सभी ने हथियारों से उसके सिर व चेहरे पर ताबड़तोड़ वार किए। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Loading...