केजरीवाल सरकार में अपराधी बेखौफ, घर में घुसकर महिला की हत्या

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक के डाबड़ी इलाके में घर में घुसकर एक युवक ने युवती को चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। वारदात के बाद मची चीख पुकार सुन मौके पर आई उसकी मां और भाई पर भी उसने चाकू से हमला किया। घायल मां बेटे का अस्पताल में उपचार चल रहा है। वारदात मंगलवार सुबह दस बजे की है। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।



पुलिस तहकीकात में इस बात का खुलासा हुआ कि आरोपी दरअसल लड़की के भाई को मारने आया था, लेकिन पहले उसका सामना इस युवती से हो गया। वारदात की वजह मृतका के भाई का आरोपी की पत्नी से नजदीकी संबंध बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक मृत युवती डीयू से स्नातक कर चुकी ज्योति (23) है और वह परिवार के साथ राजापुरी एरिया गली नम्बर नौ स्थित एक घर में रहती थी। आरोपी सुमित (25) परचून की दुकान करता है। मंगलवार सुबह व चाकू लेकर ज्योति के घर पर पहुंचा। उस वक्त वह अकेली थी।

उसकी मां और भाई घर की ऊपरी मंजिल पर थे। आरोपी ज्योति के भाई को मारने के इरादे से आया था, लेकिन उसका सामना ज्योति से हुआ और वह उससे उलझ गया और कहासुनी में उसने ज्योति पर चाकू से हमला कर दिया। चीखपुकार सुनकर मां और भाई नीचे आए तो उसने चाकू से उसपर भी चाकू से हमला कर दिया। वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया। पुलिस को वारदात की सूचना मंगलवार सुबह पौने दस बजे मिली थी। तीनों घायलों को फौरन नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने ज्योति को मृत घोषित कर दिया।




पुलिस का कहना है कि मां लता (45) और बेटे नितिन (28) का अस्पताल में इलाज चल रहा है। आरोपी के बारे में जानकारी एकत्र कर पुलिस ने उसे इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया है।