1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Crime News: अवैध संबंध के शक में पत्नी की चाकू से काट दी नाक, कहा-थाने गई तो जान से मार दूंगा

Crime News: अवैध संबंध के शक में पत्नी की चाकू से काट दी नाक, कहा-थाने गई तो जान से मार दूंगा

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी जिले (Shivpuri District) में एक दर्दनाक घटना समाने आई है। अवैध संबंध के शक पर पति ने पत्नी की नाक काट दी। सूचना के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्जकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस से शिकायत पर पत्नी को जान से मारने की धमकी भी दी थी। पुलिस का कहना है कि ये घटना शिवपुरी जिले (Shivpuri District) के बैराड़ कस्बे की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

शिवपुरी। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के शिवपुरी जिले (Shivpuri District) में एक दर्दनाक घटना समाने आई है। अवैध संबंध के शक पर पति ने पत्नी की नाक काट दी। सूचना के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्जकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुलिस से शिकायत पर पत्नी को जान से मारने की धमकी भी दी थी। पुलिस का कहना है कि ये घटना शिवपुरी जिले (Shivpuri District) के बैराड़ कस्बे की है।

पढ़ें :- Jhansi: दावत देने गई 18 साल की किशोरी का अपहरण कर किया गैंगरेप, फिर नेता को बेची लड़की

पीड़ित महिला करीब एक छह दिनों से लापता थी। घर वापस आने पर पति से उसका विवाद हो गया। इस दौरान पति ने कहा कि बिना बताए कहां चली गई थी? इसी बात को लेकर दोनों में और ज्यादा विवाद बढ़ गया। इसके बाद पति ने अवैध संबंध के शक पर चाकू से पत्नी की नाक काट दी।

नाक काटने के बाद पति ने पत्नी को धमकी दी कि अगर वह इस मामले की शिकायत करने के लिए थाने में गई तो उसे जान से मार देगा। पुलिस ने शिकायत के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बैराड़ थाना प्रभारी अरविंद चौहान ने बताया है कि करीब 6 दिन पहले पति को बिना बताए पत्नी घर से चली गई। वापस लौटने के बाद पति ने गुस्से में चरित्र पर संदेह हुआ तो उसने पत्नी की नाक काट दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...