बंद होने जा रहा सबसे पसंदीदा शो ‘सावधान इंडिया’, ये है वजह

सावधान इंडिया, स्टार भारत
बंद होने जा रहा सबसे पसंदीदा शो 'सावधान इंडिया', ये है वजह

मुंबई। टेलीविज़न जगत के मशहूर शो ‘सावधान इंडिया’ के दर्शकों के लिये एक बेहद बुरी खबर है। खबरों की मानें तो शो के मेकर्स ने अब इसे बंद करने का फैसला ले लिया है। इसकी वजह है शो की क्राइम स्टोरीज पर कई तरह के खराब कमेंट्स और आलोचना। एंटरटेनमेंट चैनल ‘स्टार भारत’ ने शो के मेकर्स को अपना फैसला सुनाते हुए आदेश दिया है कि वे इसकी शूटिंग रोक दें।

टीवी के पसंदीदा शो ‘सावधान इंडिया’ को 8 अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस बना रहे थे, लेकिन चैनल स्टार भारत ने सभी प्रोडक्शन हाउसेस को रातों रात इस शो के शूट को बंद करने का निर्देश जारी किया जिससे सब सकते में रह गए। स्टार भारत द्वारा लिए गए इस फैैसले से इसकी कास्ट और क्रू मेंबर एकदम से बेरोजगार हो गए हैं।

{ यह भी पढ़ें:- ‘इश्कबाज़’ के ओमकारा ने गर्लफ्रेंड संग कर ली सगाई }

बता दें कि पिछले साल चैनल ‘लाइफ ओके’ को ‘स्टार भारत’ के तौर पर रीलॉन्च किया गया था। इसी के साथ एक नई पॉलिसी का भी चुनाव किया गया। इसके अंतर्गत ऐसे शोज को चुना जाना था, जिसे शहरी लोगों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में पसंद किया जाए। हालांकि पॉलिसी काम भी कर गई और ‘स्टार भारत’ टीआरपी के मामले में दूसरे नंबर पर पहुंच गया।

चार सालों से टीवी दर्शकों का पसंदीदा शो बने रहने के बावजूद इस शो को बंद करने का फैसला चौंकाने वाला है। सुशांत स‍िंह के अलावा शो को मोहनीश बहल, पूजा गौर, सौरभ राज जैन, शिवानी तोमर, हितेन तेजवानी, दिव्या दत्ता और सिद्धार्थ शुक्ला जैसे एक्टर्स ने भी होस्ट किया था।

मुंबई। टेलीविज़न जगत के मशहूर शो 'सावधान इंडिया' के दर्शकों के लिये एक बेहद बुरी खबर है। खबरों की मानें तो शो के मेकर्स ने अब इसे बंद करने का फैसला ले लिया है। इसकी वजह है शो की क्राइम स्टोरीज पर कई तरह के खराब कमेंट्स और आलोचना। एंटरटेनमेंट चैनल 'स्टार भारत' ने शो के मेकर्स को अपना फैसला सुनाते हुए आदेश दिया है कि वे इसकी शूटिंग रोक दें। टीवी के पसंदीदा शो 'सावधान इंडिया' को 8 अलग-अलग…
Loading...