1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद: लोहा व्यापारी का अपहरण कर बदमाशों ने मांगी एक करोड़ की रंगदारी

यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद: लोहा व्यापारी का अपहरण कर बदमाशों ने मांगी एक करोड़ की रंगदारी

Criminals Boosted In Up Miscreants Demanded One Crore Extortion By Kidnapping Iron Trader

By शिव मौर्या 
Updated Date

बागपत। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। वह लगातार सनसनीखेज वारदत कर फरार हो जा रहा हैं। ताजा मामला बागपत क्षेत्र का है, जहां अपराधियों ने पुलिस को बड़ी चुनौती दी है। बड़ौत में सीमेंट व्यापारी प्रदीप की हत्या के बाद बेखौफ बदमाशों ने सोमवार सुबह लोहा व्यापारी का अपहरण कर लिया है।

पढ़ें :- 1 साल बाद यूपी में आज से खुलेंगे प्राइमरी स्कूल, सरकार ने की गाइडलाइन्स जारी

लोहा व्यापारी के अपहरण के बाद बदमाशों ने एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। इससे पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस पीड़ित के घर पहुंची और मामले की जानकारी ली। उधर, घटना की जानकारी लगने पर आईजी प्रवीण कुमार भी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बड़ौत की खत्री गढ़ी निवासी लोहा व्यापारी आदेश जैन का महावीर मार्ग पर लोहे का गोदाम है। सोमवार सुबह वह गाड़ी से लोहा उतरवाने के लिए घर से गोदाम पर जाने के लिए निकले थे। इस बीच रास्ते में व्यापारी का अपहरण कर लिया गया। परिजनों का कहना है कि रंगदारी के लिए व्यापारी का अपहरण किया गया है।

अपराधियों ने फोनकर एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। एसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि मामले में छानबीन कराई जा रही है।

 

पढ़ें :- यूपी विधानसभा में ध्वनि मत से पारित हुआ लव जिहाद विधेयक, विधान परिषद में होगी परीक्षा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...