गौरी लंकेश के बाद बिहार के पत्रकार पर तड़तड़ाई गोलियां, हालत गंभीर

अरवल। देश में पत्रकारों पर हमला थमने का नाम नहीं ले रहा है, कल शाम जहां देश की जानी मानी महिला पत्रकार गौरी लंकेश की गोली मारकर हत्या कर दी गयी वहीं आज बिहार के अरवल में अज्ञात अपराधियों मे एक दैनिक अखबार के पत्रकार पंकज मिश्र को गोली मार दी। जिसके बाद मौके से फरार हो गए। गोली लगाने के बाद पंकज की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे पटना रेफर कर दिया गया है।

Criminals Shot Journalists In Arwal Vpf :

जानकारी के अनुसार, घटना उस समय की है जब पंकज बैंक से वापस घर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि घात लगाए बाइक सवार दो अपराधियों ने पीछे से उन्हें दो गोली मार दी। गोली उनके पीठ में लगी है। गोली लगते ही वो वही गिर पड़े। आनन-फानन में स्थानीय लोगों के सहयोग से पंकज को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर्स ने गंभीर हालत देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया। ये पता नहीं चल पाया है कि अपराधियों ने पंकज को गोली क्यों मारी। फिलहाल, वंशी थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अरवल। देश में पत्रकारों पर हमला थमने का नाम नहीं ले रहा है, कल शाम जहां देश की जानी मानी महिला पत्रकार गौरी लंकेश की गोली मारकर हत्या कर दी गयी वहीं आज बिहार के अरवल में अज्ञात अपराधियों मे एक दैनिक अखबार के पत्रकार पंकज मिश्र को गोली मार दी। जिसके बाद मौके से फरार हो गए। गोली लगाने के बाद पंकज की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे पटना रेफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार, घटना उस समय की है जब पंकज बैंक से वापस घर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि घात लगाए बाइक सवार दो अपराधियों ने पीछे से उन्हें दो गोली मार दी। गोली उनके पीठ में लगी है। गोली लगते ही वो वही गिर पड़े। आनन-फानन में स्थानीय लोगों के सहयोग से पंकज को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर्स ने गंभीर हालत देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया। ये पता नहीं चल पाया है कि अपराधियों ने पंकज को गोली क्यों मारी। फिलहाल, वंशी थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।