1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. संकट: आंध्र प्रदेश में मेडिकल ऑक्सीजन टैंकर खोया, जानिए फिर क्या हुआ….

संकट: आंध्र प्रदेश में मेडिकल ऑक्सीजन टैंकर खोया, जानिए फिर क्या हुआ….

देश में कोरोना के बढ़ते संकट के बीच ऑक्सीजन की मांग भी बढ़ गयी है। ऑक्सीजन नहीं मिलने के कारण लोग जान भी गंवा रहे हैं। वहीं, इस बीच ओडिशा से आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा के गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल के लिए 18 टन मेडिकल ऑक्सीजन लेकर निकला टैंकर गुरुवार देर रात लापता हो गया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कोरोना के बढ़ते संकट के बीच ऑक्सीजन की मांग भी बढ़ गयी है। ऑक्सीजन नहीं मिलने के कारण लोग जान भी गंवा रहे हैं। वहीं, इस बीच ओडिशा से आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा के गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल के लिए 18 टन मेडिकल ऑक्सीजन लेकर निकला टैंकर गुरुवार देर रात लापता हो गया।

पढ़ें :- Turkey-Syria Earthquake : मलबे में दबी मां ने मरने से पहले बच्चे को दिया जन्म, देखें Emotional VIDEO

वहीं, इसके बाद कोविड मरीजों को लेकर संकट गहरा गया है। बताया जा रहा है कि अगर समय पर टैंकर अस्पताल नहीं पहुंचा तो ऑक्सीजन सपोर्ट पर भर्ती 400 मरीजों की जान आफत में पड़ गई। पुलिस भी टैंकर को ट्रेस नहीं कर सकी। पुलिस टीम ने सभी रूट पर पड़ताल शुरू की तो मेडिकल ऑक्सीजन से लदा टैंकर पूर्वी गोदावरी जिले के एक ढाबे पर खड़ा था।

वहीं, ये देख पुलिस ने चालक से पूछताछ की। इसमें पता लगा कि टैंकर का ड्राइवर मेडिकल ऑक्सीजन के लिए कई चक्कर लगा चुका था। थकान के कारण उसने टैंकर ढाबे पर खड़ा कर दिया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रीन चैनल से समय रहते अस्पताल तक पहुंचाया। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार टैंकर सुबह तक नहीं मिलता तो अस्पताल में तबाही मच सकती थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...