1. हिन्दी समाचार
  2. अन्य खबरें
  3. Cristiano Ronaldo- Georgina Rodriguez : क्रिस्टियानो रोनाल्डो और जॉर्जीना रोड्रिग्ज रहेंगे एक साथ, सऊदी अरब के कानून को तोड़ने को तैयार

Cristiano Ronaldo- Georgina Rodriguez : क्रिस्टियानो रोनाल्डो और जॉर्जीना रोड्रिग्ज रहेंगे एक साथ, सऊदी अरब के कानून को तोड़ने को तैयार

महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अल नासर एफसी के साथ प्रति वर्ष $ 200 मिलियन का करार करने के बाद सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

By अनूप कुमार 
Updated Date

 Cristiano Ronaldo and Georgina Rodriguez : महान फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अल नासर एफसी के साथ प्रति वर्ष $ 200 मिलियन का करार करने के बाद सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। रोनाल्डो, मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ अपना अनुबंध समाप्त करने के बाद इस तरह के बड़े अनुबंध पर हस्ताक्षर करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं।

पढ़ें :- 'The Romantics' trailer release: Yash Chopra पर बनी डॉक्यूमेंट्री 'द रोमांटिक्स' का ट्रेलर हुआ रिलीज

देश में फुटबॉल की बढ़ती लोकप्रियता और विजन 2030 को देखते हुए सऊदी फुटबॉल क्लब अल-नासर एफसी ने इतनी मोटी रकम खर्च कर रोनाल्डो को अपने साथ जोड़ा है। सऊदी अरब में खेल को बढ़ावा देने में मदद करने के लिए रोनाल्डो अल नस्र में शामिल हो गए।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी लंबे समय की साथी जॉर्जीना रोड्रिग्ज सऊदी अरब में एक साथ रहकर कानून तोड़ने के लिए तैयार हैं। रोनाल्डो और जॉर्जीना एक साथ हैं, लेकिन विवाहित नहीं हैं। सऊदी कानूनों के मुताबिक, बिना शादी किए एक ही घर में रहना अवैध है, लेकिन रोनाल्डो को अधिकारियों द्वारा दंडित किए जाने की उम्मीद नहीं है।

खबरों के अनुसार, सऊदी अरब के अधिकारी विदेशियों के मामलों में हस्तक्षेप नहीं करते हैं।

पढ़ें :- Urfi Javed ने Kangana Ranaut को बताया अपना Best Friend, वायरल हुआ ट्वीट
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...