1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने दी कोरोना को मात, 19 दिन मे हुए स्वस्थ

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने दी कोरोना को मात, 19 दिन मे हुए स्वस्थ

Cristiano Ronaldo Beats Corona Recover In 19 Days

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: फुटबॉल क्लब युवेंटस के स्टार प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो कोरोना को हराकर मैदान पर लौटने के लिए पूरी तरह तैयार है। उनके क्लब युवेंटस ने जानकारी देते हुए बताया है कि उनके कोरोना मुक्त होने की खबर कि पुष्टि की है। रोनाल्डो को कोरोना को हराने में 19 दिन का समय लगा और अब उन्हें होम आइसोलेशन में रहने की आवश्यकता नहीं है।

पढ़ें :- बाबा सहवाग के आशीर्वाद से भागेगा डोनाल्ड ट्रंप का कोरोना, ट्वीट कर फूका मंत्र

आपको बता दें, रोनाल्डो पहली दफा 13 अक्टूबर को कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जब वो पुर्तगाल के लिए मुकाबला खेल रहे थे। इसके बाद वो एयर एंबुलेंस से इटली आए और होम क्वारंटाइन में चले गए।

35 वर्षीय स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो ने कोरोना के कारण से 4 मैच मिस किए, जिसमें 29 अक्टूबर को बार्सिलोना के खिलाफ चैंपियंस लीग में खेला युवेंटस का मुकाबला भी शामिल है।9 बार के इटैलियन ओपन चैंपियन युवेंटस फिलहाल Serie A में 5वें स्थान पर हैं और वो 5 मैच खेलने के बाद शीर्ष पर चल रहे एसी मिलान से 4 अंक पीछे हैं।

रोनाल्डो का अब एक और कोरोना टेस्ट शनिवार को होगा, किन्तु तब तक वो अकेले में प्रैक्टिस करेंगे। शनिवार के टेस्ट का रिजल्ट निगेटिव आने पर उन्हें संडे को होने वाले स्पेजिया के मुकाबले के लिए टीम के साथ ट्रेन करने का भी लाइसेंस मिल जाएगा।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...