मोदी के खिलाफ बोलने से कटी केजरीवाल की जुबान: मनोहर पर्रिकर

 

Criticising Modi Made Kejriwals Tongue Bigger Says Parrikar :

पणजी| रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने केजरीवाल पर चुटकी लेते हुआ कहा है कि उनकी जीभ इसलिए छोटी की गई क्योंकि प्रधानमंत्री और उनके खिलाफ ज्यादा बोलने की वजह से उनकी जुबान काफी लंबी हो गई थी।




पर्रिकर ने कहा, “दिल्ली में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलते हैं और यहां (गोवा में) वह मेरे खिलाफ बोलते हैं। इसी वजह से उनकी जुबान काफी लंबी हो गई थी, और अब इसे छोटा करना पड़ा है।” हालांकि, पर्रिकर ने तुरंत यह भी कहा, “मुझे उनसे सहानुभूति है क्योंकि वह अभी बीमार होने की वजह से छुट्टी पर हैं।”





रक्षा मंत्री ने ऐसे समय पर दिल्ली छोड़कर चले जाने को लेकर ‘आप’ नेताओं पर भी निशाना साधा, जब शहर में चिकनगुनिया और डेंगू की चपेट में आने से 40 लोग मारे जा चुके हैं। पर्रिकर ने कहा, “यदि आपके मुहल्ला क्लीनिक इतने ही असरदार थे तो चिकनगुनिया से 40 लोगों की जान कैसे चली गई? इस घटना के बाद दिल्ली में ‘आप’ का झूठ सामने आ चुका है।” उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों को धोखा देने के बाद ‘आप’ के नेता अभी दुनिया की सैर कर रहे हैं।

 पणजी| रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने केजरीवाल पर चुटकी लेते हुआ कहा है कि उनकी जीभ इसलिए छोटी की गई क्योंकि प्रधानमंत्री और उनके खिलाफ ज्यादा बोलने की वजह से उनकी जुबान काफी लंबी हो गई थी। पर्रिकर ने कहा, "दिल्ली में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलते हैं और यहां (गोवा में) वह मेरे खिलाफ बोलते हैं। इसी वजह से उनकी जुबान काफी लंबी हो गई थी, और अब इसे छोटा करना पड़ा है।" हालांकि, पर्रिकर ने तुरंत यह भी कहा, "मुझे उनसे सहानुभूति है क्योंकि वह अभी बीमार होने की वजह से छुट्टी पर हैं।" रक्षा मंत्री ने ऐसे समय पर दिल्ली छोड़कर चले जाने को लेकर ‘आप’ नेताओं पर भी निशाना साधा, जब शहर में चिकनगुनिया और डेंगू की चपेट में आने से 40 लोग मारे जा चुके हैं। पर्रिकर ने कहा, "यदि आपके मुहल्ला क्लीनिक इतने ही असरदार थे तो चिकनगुनिया से 40 लोगों की जान कैसे चली गई? इस घटना के बाद दिल्ली में ‘आप’ का झूठ सामने आ चुका है।" उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोगों को धोखा देने के बाद ‘आप’ के नेता अभी दुनिया की सैर कर रहे हैं।