1. हिन्दी समाचार
  2. ब्‍यूटी
  3. Crop Top Outfits: इस तरह पेयर अप करें आपने क्रॉप टॉप, अगर दिखना चाहती है गर्मी में भी कूल।

Crop Top Outfits: इस तरह पेयर अप करें आपने क्रॉप टॉप, अगर दिखना चाहती है गर्मी में भी कूल।

इस गर्मी में अगर आराम के साथ कुछ अच्छे लुक भी मिल जाये तो फैसन में चार चाँद लग जायेगे। क्रॉप टॉप आजकल लड़कियों की खास पसंद बनता जा रहा है जिसे वो कैजुअल और पार्टी वियर के रूप में इस्तेमाल कर सकती हैं।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

गर्मी में आराम के साथ मनपसंद लुक भी मिले तो फैसन का अच्छा तड़का लग जाता है। गर्मी के मौसम में ढीला ढाला क्रॉप टॉप ना सिर्फ स्टाइलिश लुक देता है, बल्कि गर्मी से भी राहत दिलाता है। बॉलीवुड अभिनेत्रियों से लेकर कॉलेज गोइंग गर्ल्स तक इसे पहनना पसंद करती हैं। फैशन के इस दौर में लड़किया बेहद स्मार्ट और गुड लुकिंग दिखना चाहती हैं, जिसके लिए वो तरह-तरह के ड्रेसिंग सेन्स को फॉलो करती हैं। क्रॉप टॉप आजकल लड़कियों की खास पसंद बनता जा रहा है, जिसे वो कैजुअल और पार्टी वियर के रूप में इस्तेमाल कर सकती हैं। आज के समय में यह बहुत आरामदायक और अच्छा लुक देने वाला टॉप बनता जा रहा है।

पढ़ें :- समर स्किनकेयर: टमाटर से लेकर दूध तक, ये 6 घरेलू सामग्री आसानी से सन टैन को दूर कर सकती हैं

अगर आप भी गर्मी में  क्रॉप टॉप पहनना चाहती हैं तो हम आपको बताते हैं कि आप कैसे क्रॉप टॉप पेयर करके स्टाइलिश दिख सकती हैं।

लहंगे के साथ क्रॉप टॉप:

गर्मी के समय की सदी में आप आराम और लुक दोनों को ध्यान में रखते हुए, ट्रेडिशनल लुक पाने के लिए आप शादी में भी लहंगे के साथ क्रॉप टॉप पहन सकती है। क्रॉप टॉप लहंगे के साथ सुंदर और स्मार्ट लुक देगा। ध्यान रखें कि आप लहंगे के साथ हाई हील्स पहनें और कानों में बड़े झुमके पहनें। यह लुक आपको बहुत अच्छा आकर्सक बनाएगा

स्कर्ट विद क्रॉप टॉप:

पढ़ें :- Summer Fairness Tips: एक चुटकी हल्दी गर्मी में चेहरे को देगी गजब निखार, ऐसे करें इस्तेमाल

स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप का कॉम्बिनेशन बेहद स्टाइलिश लगता है। इसे आप लॉन्ग फ्लेयर्ड स्कर्ड या शॉर्ट स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं। स्कर्ट के साथ क्रॉप टॉप बेहद स्टाइलिश लगते हैं। क्रॉप टॉप की सबसे बड़ी खासियत है कि यह किसी भी तरह के बॉटम के साथ मैच हो जाता है।

हाई वेस्ट जींस के साथ ही पहनें:

यदि आप क्रॉप टॉप पहनना चाहती हैं, तो टीशर्ट क्रॉप टॉप ट्राई कर सकती हैं। इस टॉप को आप हमेशा हाई वेस्ट जींस के साथ ही पहनें, लो वेस्ट जींस के साथ क्रॉप टॉप का कॉम्बिनेशन बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता। हाई वेस्ट पर क्रॉप टॉप आपको गज़ब का लुक देगा।

ऑफिस गोइंग लेडीज़ के लिए पलाजो विद क्रॉप टॉप बेस्ट है। क्रॉप टॉप पलाजों के साथ पेयर अप करके आप बेस्ट लुक पा सकती हैं। ये आपको ऑफिस में फॉर्मल लुक देगा। आप अपनी पसंद के मुताबिक प्रिंट और कलर्स को चूज़ कर सकती हैं। आप चाहें तो ऑफिस के लिए प्लेन पलाजों के साथ छोटे प्रिंट वाले क्रॉप टॉप ट्राई कर सकती हैं।

जैकेट के साथ:

पढ़ें :- अपनी तैलीय त्वचा के लिए स्किनकेयर टिप्स का करें पालन

कुछ लड़किया क्रॉप टॉप पहनना चाहती हैं लेकिन उसके साथ खुद को सहज महसूस नहीं करती। अगर आपके साथ भी ऐसा है तो आप क्रॉप टॉप के ऊपर जैकेट पहन सकती है। जैकेट में आप स्टाइलिश दिखेंगी साथ ही कंफर्टेबल भी महसूस करेंगी। जींस के साथ यह लुक बेहद अट्रैक्टिव लगता है।

साड़ी विद क्रॉप टॉप:

साड़ी के साथ क्रॉप टॉप सुनकर सायद आपको थोड़ा अटपटा लग रहा हो पर यह लुक देखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगता हैआपको जानकर हैरानी होगा कि आप स्टाइलिश क्रॉप टॉप को साड़ी के साथ भी पेयर अप कर सकती हैं। क्रॉप टॉप को ब्लाउज की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है, जिससे साड़ी में क्लासी और स्मार्ट लुक मिलेगी।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...