1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Crores stolen from Sonam Kapoor’s house: पेरेंट्स बनने से पहले कपल को तगड़ा झटका, घर में हुई 1.41 करोड़ रु की चोरी

Crores stolen from Sonam Kapoor’s house: पेरेंट्स बनने से पहले कपल को तगड़ा झटका, घर में हुई 1.41 करोड़ रु की चोरी

एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की लाड़ली बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के मां बनने की खबरों के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, सोनम कपूर पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के घर करोड़ों की चोरी हो गई है। चोर ने कपल के घर से कथित तौर पर 1.41 करोड़ रुपए की ज्वेलरी और नकदी चुरा ली।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Crores stolen from Sonam Kapoor’s house : एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की लाड़ली बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के मां बनने की खबरों के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, सोनम कपूर पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के घर करोड़ों की चोरी हो गई है। चोर ने कपल के घर से कथित तौर पर 1.41 करोड़ रुपए की ज्वेलरी और नकदी चुरा ली।

पढ़ें :- Jug Jug Jiyo की टीम करेगी धमाकेदार प्रमोशन के साथ शुरुआत, देखें तस्वीरें

आपको बता दें, इस संबंध में सोनम कपूर की सास ने दिल्ली के तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस छानबीन में जुट गई है, घर के स्टाफ से पूछाताछ की जा रही है। एक के मुताबिक, सोनम कपूर की सास सबसे पहले तुगलक रोड पुलिस स्टेशन में अपने घर में लूट की शिकायत दर्ज कराने के लिए पहुंचीं।

हाई प्रोफाइल मामले को ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने तुरंत मामले को अपने हाथ में लिया और जांच के लिए एक टीम का गठन किया। जांच में सोनम और आनंद के स्टाफ से पूछताछ की जा रही है।

25 कर्मचारियों से चल रही पूछताछ 

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दिल्ली पुलिस 9 केयरटेकर, ड्राइवर, माली और अन्य कर्मचारियों के अलावा 25 कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है।  सिर्फ दिल्ली पुलिस ही नहीं, एफएसएल भी अपराध स्थल से सबूत इकट्ठा करने में शामिल है, जो कि सोनम और आनंद का दिल्ली का घर है। हाई प्रोफाइल होने के कारण मामले को गुप्त रखा गया था। कथित तौर पर जांच जारी है और दोषियों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...