सपना चौधरी का डांस देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़, भगदड़ में 1 की मौत

सपना चौधरी का डांस देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़, भगदड़ में 1 की मौत
सपना चौधरी का डांस देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़, भगदड़ में 1 की मौत

पटना। बिहार के बेगूसराय में हो रहे हरियाणवी डांसर और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी के कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ। बिहार के बेगूसराय में छठ पर आयोजित एक कार्यक्रम में भगदड़ मच गई। घायलों में भगवानपुर थाना क्षेत्र के बदिया गेहूंनी निवासी अशोक पासवान के 20 साल के बेटे सज्जन कुमार की मौत हो गई। हालांकि, इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Crowd Did The Massacre In The Program Of Sapna Chaudhary In Begusarai :

जानकारी के मुताबिक, बेगूसराय जिले के बछवारा थाना क्षेत्र के भरौल में छठ महोत्सव के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें सपना चौधरी को परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था। ऐसे में सपना चौधरी को देखने के लिए लाखों की संख्या में लोग कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे। जैसे ही सपना ने अपने परफॉर्मेंस शुरू की तो भीड़ बेकाबू हो गई और बैरीकेडिंग तोड़कर मंच पर जाने की कोशिश करने लगी। इसके चलते वहां पर भगदड़ का माहौल बन गया।

ऐसे में भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाईं। बता दें कि हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी पिछले साल बिग बॉस में जाने के बाद से बहुत लोकप्रिय हो गई हैं। इसके बाद उनकी पूरे देश में पहचान बन गई है। उसके अधिकांश प्रोग्राम में दर्शक बवाल मचाते हैं। इससे पहले राजस्थान के चुरू, उत्तर प्रदेश के लखनऊ में भी कार्यक्रम के दौरान भीड़ बेकाबू हो चुकी है। प्रयागराज में तो सपना चौधरी का कार्यक्रम ही रद्द करना पड़ा था।

पटना। बिहार के बेगूसराय में हो रहे हरियाणवी डांसर और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी के कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ। बिहार के बेगूसराय में छठ पर आयोजित एक कार्यक्रम में भगदड़ मच गई। घायलों में भगवानपुर थाना क्षेत्र के बदिया गेहूंनी निवासी अशोक पासवान के 20 साल के बेटे सज्जन कुमार की मौत हो गई। हालांकि, इसकी अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। जानकारी के मुताबिक, बेगूसराय जिले के बछवारा थाना क्षेत्र के भरौल में छठ महोत्सव के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें सपना चौधरी को परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था। ऐसे में सपना चौधरी को देखने के लिए लाखों की संख्या में लोग कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे। जैसे ही सपना ने अपने परफॉर्मेंस शुरू की तो भीड़ बेकाबू हो गई और बैरीकेडिंग तोड़कर मंच पर जाने की कोशिश करने लगी। इसके चलते वहां पर भगदड़ का माहौल बन गया। ऐसे में भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाईं। बता दें कि हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी पिछले साल बिग बॉस में जाने के बाद से बहुत लोकप्रिय हो गई हैं। इसके बाद उनकी पूरे देश में पहचान बन गई है। उसके अधिकांश प्रोग्राम में दर्शक बवाल मचाते हैं। इससे पहले राजस्थान के चुरू, उत्तर प्रदेश के लखनऊ में भी कार्यक्रम के दौरान भीड़ बेकाबू हो चुकी है। प्रयागराज में तो सपना चौधरी का कार्यक्रम ही रद्द करना पड़ा था।