विजयदशमी के अवसर पर CM योगी से तिलक लगावाने गोरखनाथ मंदिर में उमड़ी भीड़

yogi
विजयदशमी के अवसर पर CM योगी से तिलक लगावाने गोरखनाथ मंदिर में उमड़ी भीड़

गोरखपुर। गोरखनाथ मंदिर में चल रहे विजयादशमी उत्सव में गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ का श्रद्धालुओं ने तिलक लगा अभिनंदन किया। दक्षिणा प्रदान कर आशीर्वाद भी लिया। बदले में योगी आदित्यनाथ ने भी श्रद्धालुओं के माथे पर चंदन का तिलक लगाया। 

Crowd Gathered At Gorakhnath Temple To Get Tilak Installed By Cm Yogi On The Occasion Of Vijayadashami :

विजयादशमी उत्सव पर यह पारम्परिक अनुष्ठान एक बजे से शुरू हुआ। तरीबन 3.30 बजे तक चला। शुरूआत गोरखनाथ मंदिर के प्रधान पुजारी योगी कमल नाथ, योगी सूरजनाथ, योगी प्रेमनाथ, योगी रामेंद्र नाथ, योगी रुद्रनाथ, योगी रामनाथ, योगी शांति नाथ, योगी मनोज नाथ, कालीबाड़ी के महंत नरेंद्रनाथ समेत नाथ संप्रदाय के अन्य योगियों एवं साधु-संतों के साथ की। उसके बाद गृहस्थ साधुओं ने तिलक किया। 

उसके बाद अन्य श्रद्धालुओं ने गोरक्षपीठाधीश्वर को तिलक लगा कर आशीर्वाद लिया। इस कार्यक्रम में विभिन्न जिलों से आए सांसद, विधायक अन्य जनप्रतिनिधि एवं प्रशासनिक एवं पुलिस के अधिकारी भी शामिल हुए। 500 से ज्यादा लोग इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे। 

गोरखपुर। गोरखनाथ मंदिर में चल रहे विजयादशमी उत्सव में गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ का श्रद्धालुओं ने तिलक लगा अभिनंदन किया। दक्षिणा प्रदान कर आशीर्वाद भी लिया। बदले में योगी आदित्यनाथ ने भी श्रद्धालुओं के माथे पर चंदन का तिलक लगाया।  विजयादशमी उत्सव पर यह पारम्परिक अनुष्ठान एक बजे से शुरू हुआ। तरीबन 3.30 बजे तक चला। शुरूआत गोरखनाथ मंदिर के प्रधान पुजारी योगी कमल नाथ, योगी सूरजनाथ, योगी प्रेमनाथ, योगी रामेंद्र नाथ, योगी रुद्रनाथ, योगी रामनाथ, योगी शांति नाथ, योगी मनोज नाथ, कालीबाड़ी के महंत नरेंद्रनाथ समेत नाथ संप्रदाय के अन्य योगियों एवं साधु-संतों के साथ की। उसके बाद गृहस्थ साधुओं ने तिलक किया।  उसके बाद अन्य श्रद्धालुओं ने गोरक्षपीठाधीश्वर को तिलक लगा कर आशीर्वाद लिया। इस कार्यक्रम में विभिन्न जिलों से आए सांसद, विधायक अन्य जनप्रतिनिधि एवं प्रशासनिक एवं पुलिस के अधिकारी भी शामिल हुए। 500 से ज्यादा लोग इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे।