CRPF जवानों से हुई बदसलूकी पर भड़के गंभीर, बोले- एक थप्पड़ के बदले 100 को मारेंगे

Crpf Jawano Se Hui Misbehav Par Bhadke Gambheer Bole Ek Ke Badle 100 Ko Marenge

नई दिल्ली। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज और आईपीएल सीजन में कोलकाता टीम की कप्तानी कर रहे गौतम गंभीर का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रह है। दरअसल, 9 अप्रैल को कश्मीर में हुए सीआरपीएफ़ जवानों के साथ बदसलूकी वाले मामले पर गंभीर ने बेहद तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है। गंभीर ने अपने ट्वीटर हैंडल पर कश्मीर में हुई इस निंदनीय घटना का जिक्र करते हुए लिखा है, ‘कश्मीर हमारा है और जिन्हे आज़ादी चाहिए वो भारत छोड़ चले जाए।’ गंभीर ने अपने इस ट्वीट को #kashmirbelongs2us के साथ हैशटैग भी किया है।





गंभीर ने इस घटना की तीखी निंदा करते हुए दो और ट्वीट किए। गंभीर ने अपने ट्वीट में लिखा कि हमारे सेना के जवानों को मारे एक-एक थप्पड़ के बदले 100 जेहादी मारे जाएंगे, जो भी आजादी चाहते हैं, वे यहां से चले जाएं। कश्मीर हमारा है।



गौतम गंभीर ने दूसरा ट्वीट किया और इसमें लिखा कि भारत के विरोधी भूल गए हैं कि हमारे तिरंगे झंडे तीन रंगों का क्या अर्थ है। केसरिया-हमारे क्रोध की आग है, सफेद-जिहादियों के लिए कफन, हरा-आतंक के खिलाफ द्वेष है। गौतम गंभीर के यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं। बता दें कि पैरामिलिट्री बल के जवानों के साथ कश्मीर में हुई बदसलूकी वाले इन वीडियो में कश्मीरी युवक जवानों के साथ मारपीट कर रहे हैं। इन वीडियो में ये कश्मीर के कुछ युवा इंडिया गो बैक के नारे लगा रहे हैं और जवानों के साथ हाथापाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

नई दिल्ली। भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज और आईपीएल सीजन में कोलकाता टीम की कप्तानी कर रहे गौतम गंभीर का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रह है। दरअसल, 9 अप्रैल को कश्मीर में हुए सीआरपीएफ़ जवानों के साथ बदसलूकी वाले मामले पर गंभीर ने बेहद तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है। गंभीर ने अपने ट्वीटर हैंडल पर कश्मीर में हुई इस निंदनीय घटना का जिक्र करते हुए लिखा है, 'कश्मीर हमारा है और जिन्हे आज़ादी चाहिए वो भारत…