कश्मीर में CRPF जवानों पर हमला मामले में आरोपियों पर होगी कड़ी कार्रवाई

नई दिल्ली। कश्मीर के श्रीनगर में चुनावी ड्यूटी से लौट रहे सीआपीएफ जवानों पर किए गए हमले की वीडियो ट्विटर पर वायरल होने के बाद जहां देशभर में इस कश्मीरी अलगाववादी युवाओं के खिलाफ गुस्सा देखने को मिला। एकाएक सुर्खियों में आए इस वीडियों के बाद जहां हर वर्ग ने कश्मीरी लोगों के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया वहीं सीआरपीएफ ने भी हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई करने का मन बना लिया है।




सीआपीएफ के आई जी रविदीप शाही ने एक समाचार चैनल से बातचीत में वीडियों को संज्ञान में लिए जाने और वीडियो के आधार पर हमलावरों की पहचान कर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।



आपको बता दें कि वायरल हुए वीडियो में जिस तरह की हरकत कश्मीर के अलगाववादी तत्वों ने सीआपीएफ के जवानों ने की है, उससे सीआरपीएफ के जवानों में भी गुस्से की बात सामने आ रही है। ऐसी जानकारी भी सामने आ रही है कि सीआरपीएफ ने एक विशेष टुकड़ी को उस इलाके में तैनात कर दिया है जहां वीडियो में दिख रही घटना को अंजाम दिया गया है।

नई दिल्ली। कश्मीर के श्रीनगर में चुनावी ड्यूटी से लौट रहे सीआपीएफ जवानों पर किए गए हमले की वीडियो ट्विटर पर वायरल होने के बाद जहां देशभर में इस कश्मीरी अलगाववादी युवाओं के खिलाफ गुस्सा देखने को मिला। एकाएक सुर्खियों में आए इस वीडियों के बाद जहां हर वर्ग ने कश्मीरी लोगों के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया वहीं सीआरपीएफ ने भी हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई करने का मन बना लिया है। सीआपीएफ के आई जी रविदीप शाही ने एक…
Loading...