आतंकियों ने छुट्टी पर आए CRPF जवान को घर में घुसकर गोली मारी

nashir
आतंकियों ने छुट्टी पर आए CRPF जवान को घर में घुसकर गोली मारी

नई दिल्ली। जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक जवान की घर में घुसकर हत्‍या कर दी। मारे गए जवान का नाम नासिर अहमद रादर है। वह छुट्टी पर घर आए हुए थे। सूत्रों ने बताया कि आतंकियों ने नैरा पुलवामा में उनके घर में घुस गए और उस पर गोलियां चलाईं। घायल हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नासिर कश्‍मीर में सीआरपीएफ की 182 बटालियन के साथ पुलवामा में ही तैनात थे।

एसएसपी पुलवामा मो. असलम चौधरी ने बताया कि यह घटना दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के नायरा क्षेत्र की है। देर शाम तीन से चार आतंकी जवान नसीर अहमद राथर के घर में जबरन घुस गए। उन्होंने परिवार के सामने ही नसीर पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। नसीर 182 बटालियन में तैनात था। खून में लथपथ जवान को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। घटना की जानकारी मिलते ही सुरक्षाबल मौके पर पहुंच गए। क्षेत्र में अंधेरा होने के बावजूद आतंकियों के खिलाफ अभियान जारी है।पिछले कुछ समय से आतंकवादी स्थानीय जवानों को निशाना बना रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- 24 घंटे में शहादत का बदला, सेना ने LoC पर मार गिराए पाकिस्तान के दो जवान }

जम्मू-कश्मीर में 21 जुलाई को पुलिस के जवान मोहम्मद सलीम शाह की भी आतंकियों ने हत्या कर दी थी। आतंकियों ने कुलगाम के मुतालहमा इलाके में स्थित शाह के घर से उनका अपहरण किया था। इससे पूर्व छह जुलाई को पुलिसकर्मी जावेद डार का शोपियां में आतंकियों ने अपहरण कर लिया था। बाद में कुलगाम में उनका शव मिला। भारतीय सेना के जवान आैरंगज़ेब की भी आतंकियों ने इसी तरह हत्या की थी। उनका शव पुलवामा के गुसू में 14 जून को मिला था।

{ यह भी पढ़ें:- सियाचिन में तैनात जवानों के लिए खास ड्रेस तैयार करा रही मोदी सरकार }

नई दिल्ली। जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के एक जवान की घर में घुसकर हत्‍या कर दी। मारे गए जवान का नाम नासिर अहमद रादर है। वह छुट्टी पर घर आए हुए थे। सूत्रों ने बताया कि आतंकियों ने नैरा पुलवामा में उनके घर में घुस गए और उस पर गोलियां चलाईं। घायल हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नासिर कश्‍मीर में सीआरपीएफ की 182 बटालियन के साथ…
Loading...