HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. जॉब्स
  3. CRPF ने Officer समेत कई पदों पर निकाली बंपर Vacancy, इंटरव्यू के आधार पर होगी सीधी भर्ती

CRPF ने Officer समेत कई पदों पर निकाली बंपर Vacancy, इंटरव्यू के आधार पर होगी सीधी भर्ती

केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने पैरा मेडिकल स्टाफ तथा जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के पदों पर वेकेंसी के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इस भर्ती के तहत पुणे (महाराष्ट्र) तथा हैदराबाद (तेलंगाना) सहित विभिन्न जोन में वॉक इन इंटरव्यू के आधार पर नियुक्ति की जाएगी। जिसमें जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के पदों के लिए 13 मई 2021 को कई केंद्रों पर इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने पैरा मेडिकल स्टाफ तथा जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के पदों पर वेकेंसी के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इस भर्ती के तहत पुणे (महाराष्ट्र) तथा हैदराबाद (तेलंगाना) सहित विभिन्न जोन में वॉक इन इंटरव्यू के आधार पर नियुक्ति की जाएगी। जिसमें जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर के पदों के लिए 13 मई 2021 को कई केंद्रों पर इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा।

पढ़ें :- NEET-UG Result Centre-City Wise: एनटीए ने सेंटर-सिटी वाइज नीट-यूजी परीक्षा का रिजल्ट वेबसाइट पर किया अपलोड, ऐसे करें चेक

शैक्षणिक योग्यता

आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, सीआरपीएफ इकाइयों, जीसी, सीएचएस, संस्थानों में कॉन्ट्रेक्ट बेसिस पर नौकरी पाने के लिए वे अभ्यर्थी अप्लाई कर सकते हैं जिन्होंने मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से MBBS की डिग्री प्राप्त की हो।

आयु सीमा

CRPF में नौकरी पाने के लिए योग्य अभ्यर्थियों की अधिकतम आयु सीमा 65-70 वर्ष निर्धारित की गई है।

वेतनमान

CRPF में  DGMO के पदों पर नौकरी पाने वाले अभ्यर्थियों को 75000 रुपये प्रतिमाह वेतन मिलेगा।

चयन प्रक्रिया

CRPF जीडीएमओ पद के लिए योग्य अभ्यर्थी 13 मई को वॉक-इन-इंटरव्यू में सम्मिलित हो सकते हैं।

पढ़ें :- IBPS Recruitment: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सोनेल सेलेक्शन ने 6 हजार से भी ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, कैंडिडेट्स ऐसे करें अप्लाई

आधिकारिक नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें 

जरुरी जानकारी

जोन वाइज इंटरव्यू का पता और टाइमिंग की जानकारी नीचे दिए नोटिफिकेशन लिंक में दी गई है। इंटरव्यू के वक़्त अभ्यर्थियों को अपने आवश्यक डॉक्यूमेंट्स लेकर तय पते पर मौजूद होना होगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...