1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. क्रूर मानसिकता: जेठ को कंधे पर बैठा महिला को पीटते रहे ससुराल वाले, वायरल हो रहा video

क्रूर मानसिकता: जेठ को कंधे पर बैठा महिला को पीटते रहे ससुराल वाले, वायरल हो रहा video

Cruel Mentality Woman Beaten By Sitting On Her Shoulder Viral Video

By आराधना शर्मा 
Updated Date

भोपाल: सोशल मीडिया कई हद तक समाज का आईना बन चुका है कई लोग इसके जरिये समाज की कुरीति के बारे में हमे आगाह करतें हैं दरअसल, इन दिनो एमपी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसकी कहानी आपके होश उड़ा देगी। आपको बात दें, मध्य प्रदेश के गुना जिले में कुछ ऐसा हुआ है जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। इस घटना को गुना जिले के सिरसी थाना क्षेत्र के ग्राम सागई और बांसखेडी का बताया जा रहा है।

पढ़ें :- हनुमानजी के मंदिर में रामायण पढ़ने पहुंचे बजरंगी के दूत, VIDEO देख कर किसी ने जोड़ लिए हाथ...

इस घटना में एक महिला के कंधे पर उसके जेठ को बैठाया गया है और उसके बाद उसके साथ मारपीट की गई और उसे एक गांव से दूसरे गांव तक तीन किलोमीटर पैदल ले जाया गया। महिला अपराध का यह मामला सभी को हैरान कर रहा है। इस मामले के सामने आने के बाद से कई लोगों के होश उड़े हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला शादीशुदा है।

इस मामले में महिला का कहना है, ”मेरी पहली सुसराल ग्राम बांसखेडी है, मैं ग्राम दगड़फला ग्राम पंचायत राय बमोरी विधानसभा की रहने वाली हूं। अपने पति के द्वारा मुझे छोड़ने की बात और दूसरे के साथ रहने की बात से सहमत होकर मैं अपने विवाहित पति को उसकी मर्जी से छोड़कर एक अन्य युवक के साथ ग्राम सागई में रहने लगी।” इसके अलावा पीड़ित महिला ने यह भी बताया कि वह बीते एक महीने से दूसरे युवक के साथ पति-पत्नी की तरह सागई में रह रही थी।

इसी बीच अचानक 9 तारीख (9 फरवरी) को उसके पूर्व ससुराल वाले ससुर, जेठ ससुर के अन्य लड़के, कुल मिलाकर करीब 8 लोग मोटरसाइकिल, पैदल उसके वर्तमान वाले घर पहुंचे। वहां से वह सभी पीड़िता को मारते पीटते हुए उसके पूर्व सुसराल बांसखेड़ी ले गए।

सागई गांव से बांसखेड़ी का रास्ता 3 किलोमीटर का है। पीड़िता ने बताया ‘इस दौरान मेरे साथ मारपीट की गई, और मेरा जेठ मेरे कंधों पर बैठा और मुझे पैदल सागई से बांसखेडी तक ले गए।’ मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में फरियादी और आरोपी भील समाज के हैं। इस दौरान के कई वीडियो भी बनाए गए हैं जो अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। इस मामले के बारे में सिरसी थाना प्रभारी राकेश शर्मा का कहना है उन्होंने मारपीट की धाराओं में मामला 4 लोगों पर दर्ज किया और चारों लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...