सौतेली मां ने मासूम की बोरे में भरकर की पिटाई, रोंगटे खड़े कर देगा ये वीडियो

नई दिल्ली। चंडीगढ़ से एक सनसनीखेज वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक सौतेली मां ने साढ़े तीन साल की मासूम बेटी के साथ जो जुल्म किए हैं, उसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। रोंगटे खड़े कर देने वाले ये वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो चुका है। वीडियो में जसप्रीत नाम की एक महिला साढ़े तीन साल की मासूम को एक बोरी में भर कर उसे बेरहमी से पीट रही है। मासूम के साथ जुल्म ढाने वाली 31 साल की औरत मनमोहन सिंह की पत्नी है।

Cruel Step Mother Beating Her Daughter In Chandigarh :

इस वीडियो की पड़ताल मे सामने आया कि जसप्रीत के पति की मौत एक एक्सीडेंट में करीब 6 साल पहले हो गई थी। उसकी एक सात साल की बेटी है। पीड़ित बच्ची की असली मां की 2016 में कैंसर से मौत हो गई थी। पत्नी की मौत के बाद मनमोहन ने एक बेटा और बेटी की देखभाल के लिए जसप्रीत से शादी कर ली।

शादी के बाद मनमोहन ने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन उसकी दूसरी पत्नी हैवान बन कर उसकी छोटी सी बेटी पर टूट पड़ेगी। मनमोहन के बेटे ने हकीकत बताई कि सौतेली मां जरा सी गलती के लिए मासूम को बुरी तरह से मारती-पीटती है। मनमोहन ने जसप्रीत की करतूत मोबाइल में कैद कर ली। थाने में आरोपी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। उसने वीडियो सामने आने के बाद खुदकुशी की कोशिश की, लेकिन बच गई।

पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वह अपने मायके से फरार बताई गई है।
https://www.youtube.com/watch?v=zNiN4eqS4g8

नई दिल्ली। चंडीगढ़ से एक सनसनीखेज वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक सौतेली मां ने साढ़े तीन साल की मासूम बेटी के साथ जो जुल्म किए हैं, उसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। रोंगटे खड़े कर देने वाले ये वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो चुका है। वीडियो में जसप्रीत नाम की एक महिला साढ़े तीन साल की मासूम को एक बोरी में भर कर उसे बेरहमी से पीट रही है। मासूम के साथ जुल्म ढाने वाली 31 साल की औरत मनमोहन सिंह की पत्नी है। इस वीडियो की पड़ताल मे सामने आया कि जसप्रीत के पति की मौत एक एक्सीडेंट में करीब 6 साल पहले हो गई थी। उसकी एक सात साल की बेटी है। पीड़ित बच्ची की असली मां की 2016 में कैंसर से मौत हो गई थी। पत्नी की मौत के बाद मनमोहन ने एक बेटा और बेटी की देखभाल के लिए जसप्रीत से शादी कर ली। शादी के बाद मनमोहन ने कभी नहीं सोचा था कि एक दिन उसकी दूसरी पत्नी हैवान बन कर उसकी छोटी सी बेटी पर टूट पड़ेगी। मनमोहन के बेटे ने हकीकत बताई कि सौतेली मां जरा सी गलती के लिए मासूम को बुरी तरह से मारती-पीटती है। मनमोहन ने जसप्रीत की करतूत मोबाइल में कैद कर ली। थाने में आरोपी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। उसने वीडियो सामने आने के बाद खुदकुशी की कोशिश की, लेकिन बच गई। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वह अपने मायके से फरार बताई गई है। https://www.youtube.com/watch?v=zNiN4eqS4g8