1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Cruise Drug Case: ये लाइफ कोच करेंगे Aryan Khan काउंसलिंग, 25 साल से भी ज्यादा समय से कर रहे ये काम

Cruise Drug Case: ये लाइफ कोच करेंगे Aryan Khan काउंसलिंग, 25 साल से भी ज्यादा समय से कर रहे ये काम

क्रूज ड्रग केस में बादशाह खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को भले ही रिहाई मिल गई हो लेकिन एनसीबी इस केस की पड़ताल अब भी जारी है। वहीं दूसरी तरफ इस केस में आर्यन खाना (Aryan Khan)  को अब राहत मिलती एनजेआर आ रही है। दरअसल, बेल मिलने के बाद से आर्यन खान (Aryan Khan)  के खिलाफ अब तक कोई सबूत नहीं मिला है। जिसके चलते अब एक्टर के नवाबजाड़े अपनी ज़िंदगी को पटरी पर  लाने के लिए लाइफ कोच आफरीन खान का सहारा लेंगे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Cruise Drug Case: क्रूज ड्रग केस में बादशाह खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को भले ही रिहाई मिल गई हो लेकिन एनसीबी इस केस की पड़ताल अब भी जारी है। वहीं दूसरी तरफ इस केस में आर्यन खाना (Aryan Khan)  को अब राहत मिलती एनजेआर आ रही है। दरअसल, बेल मिलने के बाद से आर्यन खान (Aryan Khan)  के खिलाफ अब तक कोई सबूत नहीं मिला है। जिसके चलते अब एक्टर के नवाबजाड़े अपनी ज़िंदगी को पटरी पर  लाने के लिए लाइफ कोच आफरीन खान का सहारा लेंगे।

पढ़ें :- Cruise Ship Drug Case: अब NCB के दफ्तर में हाजिरी नहीं देंगे जाएंगे आर्यन खान, मिली बड़ी राहत

एक खबर के अनुसार, आर्यन खान (Aryan Khan) को ऋतिक की काउंसलिंग कर चुके लाइफ कोच आफरीन काउंसिल करेंगे। जब ऋतिक रोशन सुजैन खान से तलाक लिया था तो उस समय आफरीन ने ही उनकी काउंसलिंग की थी। अब आर्यन सेलिब्रिटी काउंसिल से लाइफ लेसन लेने की तैयारी में है।

अब आपके मन में एक सवाल उठ रहा होगा आखिर कौन हैं आफरीन खान तो आपको बता दें, आफरीन खान 25 साल से ज्यादा अनुभव वाले लाइफ कोच हैं। साथ ही वो एक राइटर और टेड की मोटिवेशनल स्पीकर हैं। बॉलीवुड में कई सेलेब्स को भी आफरीन लाइफ लेसन दे चुके हैं।

क्रूज ड्रग्स केस में 26 दिन हिरासत में रहे आर्यन खान (Aryan Khan)  के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के पास कोई सबूत ही नहीं था। बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली बेल का डिटेल्ड ऑर्डर 20 नवम्बर को सार्वजनिक कर दिया गया। कोर्ट ने 14 पन्नों के विस्तृत आदेश में NCB की सारी थ्योरी की धज्जियां उड़ा दी हैं।

बॉम्बे हाईकोर्ट ने माना है कि आर्यन खान (Aryan Khan)  ने दूसरे अभियुक्तों के साथ मिलकर ड्रग सेवन के लिए कोई साजिश रचाई हो, ऐसा कोई ठोस सबूत नहीं है। आर्यन खान (Aryan Khan)  की वाट्सएप चैट को भी कोई खास सबूत नहीं मान सकते।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...