1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Cruise Drug case: Aryan Khan की जुही चावला ने ली जमानत, 1 लाख के मुचलके और इन शर्तों पर मिली बेल

Cruise Drug case: Aryan Khan की जुही चावला ने ली जमानत, 1 लाख के मुचलके और इन शर्तों पर मिली बेल

क्रूज ड्रग केस (Cruise Drug case) में जमानत मिलने के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan ) के आज कोर्ट ने आर्यन का बेल ऑर्डर जारी कर दिया है। लेकिन खबरों की माने तो आर्यन खान (Aryan Khan )  को आज भी जेल में ही रहना होगा। दरअसल जेल अधिकारियों ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि आर्यन (Aryan Khan) की रिहाई आज नहीं हो पाएगी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Cruise Drug case: क्रूज ड्रग केस (Cruise Drug case) में जमानत मिलने के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan ) के आज कोर्ट ने आर्यन का बेल ऑर्डर जारी कर दिया है। लेकिन खबरों की माने तो आर्यन खान (Aryan Khan )  को आज भी जेल में ही रहना होगा। दरअसल जेल अधिकारियों ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि आर्यन (Aryan Khan) की रिहाई आज नहीं हो पाएगी।

पढ़ें :- Nora Fatehi ने रमजान के महीने में पहना ऐसा ड्रेस, ट्रोलर्स बोले- शर्म करो शर्म

आपको बता दें आर्यन खान (Aryan Khan) को 1 लाख के मुचलके पर कुछ शर्तों के साथ जमानत‍ मिली है। ये जमानत जुही चावला ने ली है। बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay high court) ने शुक्रवार को 5 पेज का बेल ऑर्डर (5 page bell order) जारी किया। आर्यन (Aryan Khan) को कई शर्तें भी माननी होंगी।

आर्यन (Aryan Khan) देश से बाहर नहीं जा सकते हैं। अगर वे देश से बाहर जाना चाहेंगे तो इसके लिए अदालत की अनुमति लेनी होगी। आर्यन (Aryan Khan ) को अपना पासपोर्ट एनडीपीएस कोर्ट (Passport NDPS Court) के पास जमा करना होगा। आर्यन (Aryan Khan) को हर शुक्रवार एनसीबी के ऑफिस में हाजिरी (Attendance at NCB office) देनी होगी। आर्यन कोर्ट की इजाजत के बिना देश से बाहर नहीं जा सकते।

एनसीबी आर्यन (NCB Aryan) को जब बुलाएगी तो उन्हें हाजिर होना होगा। पुलिस की इजाजत के बिना मुंबई से बाहर नहीं जा सकते। केस के बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं कर सकेंगे। दूसरे आरोपियों से संपर्क ना करें। गवाहों को प्रभावित और सबूतों से छेड़छाड़ न हो।

पढ़ें :- Cruise Ship Drug Case: अब NCB के दफ्तर में हाजिरी नहीं देंगे जाएंगे आर्यन खान, मिली बड़ी राहत

आर्यन खान के बेल ऑर्डर की कॉपी लेकर वकील स्पेशल एनडीपीए कोर्ट पहुंच चुके हैं। सेशंस कोर्ट से ही आर्यन की रिलीज का ऑर्डर दिया जाएगा। अभिनेत्री जूही चावला सेशंस कोर्ट पहुंची हैं। जूही आर्यन खान की जमानतीं बनी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...