1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Cruise Drugs Case: प्रभाकर सेल मौत मामले की जांच करेंगे DGP, राज्य के गृह मंत्री ने दिया आदेश

Cruise Drugs Case: प्रभाकर सेल मौत मामले की जांच करेंगे DGP, राज्य के गृह मंत्री ने दिया आदेश

आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स क्रूज (drugs cruise) मामले के मुख्य गवाह प्रभाकर सेल (Prabhakar Cell) की मौत के मामले में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। वहीं, इसको लेकर महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) ने जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही मामले की जांच डीजीपी से कराने की बात कही है। प्रभाकर सेल (Prabhakar Cell) की मौत के बाद महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वालसे पाटिल ने ये आदेश जारी किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Cruise Drugs Case: आर्यन खान (Aryan Khan) ड्रग्स क्रूज (drugs cruise) मामले के मुख्य गवाह प्रभाकर सेल (Prabhakar Cell) की मौत के मामले में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। वहीं, इसको लेकर महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) ने जांच के आदेश दिए हैं। साथ ही मामले की जांच डीजीपी से कराने की बात कही है। प्रभाकर सेल (Prabhakar Cell) की मौत के बाद महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वालसे पाटिल ने ये आदेश जारी किया।

पढ़ें :- ड्रग्स केस में Aryan Khan मिले बेदाग,समीर वानखेड़े पर सरकार ने दिया कार्रवाई का आदेश

कहा जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने के कारण प्रभाकर की जान गई है। अधिकारियों के मुताबिक सेल की मौत उसके चेंम्बूर स्थिति आवास पर हुई। उनके वकील तुषार खंडारे ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने कहा कि हमारे मुवक्किल की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। उन्होंने कहा कि उनके परिजनों ने किसी तरह के अनहोनी होने की आशंका नहीं की है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...