1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Cruise Drugs Case: Shahrukh की Manager Pooja को SIT ने भेजा समन, पूजा ने की… की मांग

Cruise Drugs Case: Shahrukh की Manager Pooja को SIT ने भेजा समन, पूजा ने की… की मांग

Pooja Dadlani क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी (NCB) के अधिकारियों पर तरह-तरह एलिगेंट लग रहें हैं। दरअसल इस मामले में अधिकारियों द्वारा जबरन वसूली के आरोपों (allegations of extortion) की जांच कर रही मुंबई पुलिस (Mumbai Police) अपनी इन्वेस्टिगेशन (Investigation) का दायरा बढ़ा रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Cruise Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में एनसीबी (NCB) के अधिकारियों पर तरह-तरह एलिगेंट लग रहें हैं। दरअसल इस मामले में अधिकारियों द्वारा जबरन वसूली के आरोपों (allegations of extortion) की जांच कर रही मुंबई पुलिस (Mumbai Police) अपनी इन्वेस्टिगेशन (Investigation) का दायरा बढ़ा रही है।

पढ़ें :- Cruise Drugs Case: NCB के दफ्तर हाजिरी देने पहुंचे Aryan Khan और Munmun Dhamecha

आपको बता दें, मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की SIT टीम ने अब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) को समन भेजा है। जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस की SIT टीम से समन मिलने पर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) ने तबीयत खराब होने का हवाला देते हुए और समय की मांग की है।

मुंबई पुलिस किरण गोसावी (Kiran Gosavi) के एक्सट्रोशन मामले की जांच कर रही है। इस मामले में पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) को भी पूछताछ के लिए समन किया गया है। लेकिन उन्होंने और समय मांगा है। यह समन शनिवार को पेश होने का था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...