1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Cruise Party Drugs Case: पापा खुद चाहते थे बेटा आर्यन करे वो सारे गलत काम, कहा था- चाहता हूं मेरा बेटा ड्रग्स ले…

Cruise Party Drugs Case: पापा खुद चाहते थे बेटा आर्यन करे वो सारे गलत काम, कहा था- चाहता हूं मेरा बेटा ड्रग्स ले…

बीती रात एनसीबी (NCB) ने मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज शिप में ड्रग्स पार्टी में सीक्रेट तरीके से भांडाफोड़ किया जिसमें कई बड़े बिजनेसमैन की बेटी और बॉलीवुड दिग्गज कलाकार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हिरासत में लिया गया। इस छापे मारी में तकरीबन 13 लोग पर एनसीबी ने शिकंजा कसा है

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Cruise Party Drugs Case: बीती रात एनसीबी (NCB) ने मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज शिप में ड्रग्स पार्टी में सीक्रेट तरीके से भांडाफोड़ किया जिसमें कई बड़े बिजनेसमैन की बेटी और बॉलीवुड दिग्गज कलाकार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को हिरासत में लिया गया। इस छापे मारी में तकरीबन 13 लोग पर एनसीबी ने शिकंजा कसा है।

पढ़ें :- देर रात जमकर Rakhi Sawant और Urfi Javed ने की जमकर की पार्टी, संभाले नहीं संभली एक्ट्रेस की ड्रेस

आपको बता दें, अब एनसीबी (NCB) की टीम शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से पूछताछ में लगी हुई है। एनसीबी (NCB) के पूछताछ में आर्यन ने बताया था कि वो क्रूज शिप (cruise ships) में पार्टी के गेस्ट के रूप में गए थे। इतना ही नहीं उन्होंने दावा किया कि ऑर्गनाइजर (Organiser) ने उनके नाम का इस्तेमाल कर लोगों को पार्टी में बुलाया था। पार्टी में क्या होने वाला था उन्हें इसकी जानकारी उन्हें नहीं थी।

आपको बता दें इसी बीच शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का एक पुराना इंटरव्यू सुर्खियों  में आ गया है। जिसमें उन्होने अपने बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर कहा था कि वह चाहते हैं कि आर्यन वो सारे गलत काम करें जिन्हें वह जवानी में नहीं कर पाए थे। इतना ही नहीं, शाहरुख खान ने यह इंटरव्यू सिमी ग्रेवाल (Simi Grewal) को दिया था। सिमी ग्रेवाल ने शाहरुख से यह पूछा था कि वह आर्यन का पालन-पोषण कैसे करेंगे तो इसके जवाब में उन्होंने कहा था।


आगे शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बोले वो चाहते हैं कि आर्यन वो सारे काम करे जो वह अपनी टीनएज में नहीं कर सके। शाहरुख (Shahrukh Khan) ने कहा था कि वह काफी कुछ ऐसा करना चाहते थे जो कि वह चाहकर भी नहीं कर सके क्योंकि उनके पास इतनी सुविधाएं नहीं थीं।

शाहरुख ने कहा था, जब आर्यन 3-4 साल का हो जाएगा तो मैं उसे कहूंगा कि वह लड़कियों के पीछे जा सकता है, ड्रग्स ले सकता है, सेक्स कर सकता है। बेहतर हो कि वह ये सब जल्दी ही शुरू कर दे जो मैं नहीं कर सका। अगर आर्यन घर से बाहर जाता है तो मैं चाहूंगा कि मेरे साथ काम करने वाले लोग जिनकी बेटियां हैं, वह आकर मेरे पास उसकी शिकायत करें। हालांकि उन्होंने यह बात मजाक में कही थी।

 

पढ़ें :- Shahrukh Khan का बड़ा खुलासा, जल्द अमेरिका में बनाएंगे World Class Cricket Stadium
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...