1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Cruise Party Drugs Case Update: NCB को Shahrukh के बेटे के Lens box से मिली ड्रग्स, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

Cruise Party Drugs Case Update: NCB को Shahrukh के बेटे के Lens box से मिली ड्रग्स, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

एनसीबी (NCB) ने बीते शनिवार यानी कल रात  मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप (Cruise ships) में ड्रग्स पार्टी (Drugs Party) का भंडाफोड़ किया है। जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) पर भी एनसीबी (NCB) ने गाज गिरा दी।  इस केस में एनसीबी ने अब तक 13 लोगों को अरेस्ट किया है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Cruise Party Drugs Case Update: एनसीबी (NCB) ने बीते शनिवार यानी कल रात  मुंबई से गोवा जा रही क्रूज शिप (Cruise ships) में ड्रग्स पार्टी (Drugs Party) का भंडाफोड़ किया है। जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) पर भी एनसीबी (NCB) ने गाज गिरा दी।  इस केस में एनसीबी ने अब तक 13 लोगों को अरेस्ट किया है।

पढ़ें :- Aryan Khan Drugs Case: आर्यन को नहीं मिली बेल तो भड़क उठी राखी सावंत, बोली-शेर हो तो शेर का शिकार करो गीदड़ बनकर बच्चे का नहीं

सूत्रों की माने तो पूछताछ के दौरान आर्यन खान (Aryan Khan) ने बताया कि उन्हें इस पार्टी में गेस्ट के रूप में बुलाया गया था। वही अब एनसीबी ने एक नया खुलसा किया है जिसमें बताया जा रहा है कि आर्यन खान (Aryan Khan) के लेंस के डिब्बे में ड्रग्स (drugs in lens box) रखा मिली है। ड्रग्स मामले में शाहरुख के बेटे का बयान दर्ज होने की प्रक्रिया जारी है।

वहीं दूसरी तरफ बताया जा रहा है इस क्रूज़ पर होने वाली पार्टी को भारतीय नहीं बल्कि एक विदेशी कंपनी और ने एंटरटेनमेंट चैनल (entertainment channel) ने मिलकर आयोजित करवाई थी। इस पार्टी में एक विदेशी कलाकार और एक और कलाकार का बेटा था, लेकिन उन्हें शायद इस रेड की भनक लग गई और वह क्रूज से निकल गए। साथ ही साथ ये भी बताया जा रहा है कि इस पार्टी में कई बिजनेसमेन की बेटियां  भी शामिल थी।

NCB के हाथ क्रूज से मिला इतना ड्रग्स 

एनसीबी सूत्रों की माने तो एनसीबी (NCB) की 25 लोगों की टीम क्रूज़ पर मौजूद थी और छापेमारी कर दी और क्रूज़ को समुंद्र के बीच जाने से पहले ही रोक लिया। क्या कुछ मिला क्रूज़ पर? एनसीबी को क्रूज से करीब 30 ग्राम चरस (30 grams charas), करीब 20 ग्राम कोकीन (20 grams cocaine), करीब 25 MDMA ड्रग्स (25 MDMA Drugs) की टेबलेट्स और करीब 10 ग्राम MD ड्रग्स मिली है। खबरों की माने तो कानूनी कार्रवाई से पहले एनसीबी (NCB) सभी आऱोपियों का मेडिकल टेस्ट करवाएगी ताकि पता चला सक कि इन्होंने क्रूज पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया था या नहीं।

पढ़ें :- Drugs Case: NCB की पूछताछ के दौरान रो पड़े Shahrukh के लाडले Aryan, कहा- पापा से मिलने के लिए ...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...