HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. सीएसके के बल्लेबाजी कोच माइक हसी कोरोना पॉजिटिव,10 दिन तक आइसोलेशन में

सीएसके के बल्लेबाजी कोच माइक हसी कोरोना पॉजिटिव,10 दिन तक आइसोलेशन में

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और सर्विस स्टाफ के सदस्य के बाद अब बल्लेबाजी कोच माइक हसी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। हसी को हल्के लक्षण हैं ।  फिलहाल वह दिल्ली में टीम होटल में आइसोलेशन में हैं। यहां वह दस दिनों तक आइसोलेशन में रहेंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और सर्विस स्टाफ के सदस्य के बाद अब बल्लेबाजी कोच माइक हसी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। हसी को हल्के लक्षण हैं ।  फिलहाल वह दिल्ली में टीम होटल में आइसोलेशन में हैं। यहां वह दस दिनों तक आइसोलेशन में रहेंगे।

पढ़ें :- SC ने माना कि NEET-UG का पेपर हुआ था लीक, मोदी सरकार 'उल्टा चोर, कोतवाल को डांटे' वाला रच रही है ढ़ोंग : मल्ल‍िकार्जुन खड़गे

आईपीएल 2021 में हसी कोरोना संक्रमित होने वाले पहले विदेशी हैं। मंगलवार को कराए गए टेस्ट में हसी पॉजिटिव पाए गए हैं, लेकिन फ्रेंचाइजी ने इसकी पुष्टि के लिए उनका एक और टेस्ट कराया है। क्वारंटीन में रहने के चलते हसी अपने हमवतन खिलाड़ियों, कोचों और कमेंटेटर्स के साथ आगामी दिनों में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के बीच एक योजना के तहत मालदीव या श्रीलंका नहीं जा पाएंगे। दरअसल पिछले कुछ हफ्तों से भारत में मौजूद लोगों के लिए ऑस्ट्रेलिया की सीमाएं फिलहाल बंद हैं।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स संघ के मुख्य कार्यकारी टॉड ग्रीनबर्ग ने कहा कि हमने आज माइक से बात की है। वह अच्छी स्थिति में हैं। उन्हें हल्के लक्षण हैं। वह अपने होटल के कमरे में आइसोलेशन में हैं। उनके पास अच्छा सपोर्ट सिस्टम है।

समझा जाता है कि हसी टीम की बस में बालाजी के साथी थे। ऐसे में उनका कोरोना संक्रमित पाए जाना हैरत की बात नहीं है। आईपीएल की मेडिकल गाइडलाइंस के अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स की पूरी टीम सोमवार को एक हफ्ते के क्वारंटीन में चली गई थी। इसके मद्देनजर मंगलवार को आईपीएल अधिकारियों ने बुधवार को चेन्नई और राजस्थान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले को स्थगित करने का फैसला लिया था, हालांकि इसके कुछ देर बाद पूरे टूर्नामेंट को ही स्थगित कर दिया गया था।

सीएसके के अलावा अन्य तीन फ्रेंचाइजियों के खिलाड़ी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इसमें कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती, तेज गेंदबाज संदीप वारियर, सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा शामिल हैं।

पढ़ें :- कपिल सिब्बल ने सपा अध्यक्ष का लिया इंटरव्यू...अखिलेश यादव ने PDA से लेकर लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर दिए ये जवाब

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...