1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. CSK vs KKR के बीच होगा IPL 2022 का पहला मुकाबला, फैन्स को भी मिलेगी एंट्री – सूत्र

CSK vs KKR के बीच होगा IPL 2022 का पहला मुकाबला, फैन्स को भी मिलेगी एंट्री – सूत्र

आईपीएल 2022 का आयोजन 26 मार्च से होना है। इस आयोजन को लेकर के एक बड़ी जानकारी सूत्रों के हवाले से मिली है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स और उप-विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल 2022(IPL 2022) का आयोजन 26 मार्च से होना है। इस आयोजन को लेकर के एक बड़ी जानकारी सूत्रों के हवाले से मिली है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स और उप-विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। बीसीसीआई ने कोविड-19 को देखते हुए पूरा टूर्नामेंट महाराष्ट्र में आयोजित करने का फैसला किया है। लीग स्टेज के 55 मैच मुंबई में तो 15 मैच पुणे में खेले जाने है।

पढ़ें :- जानें किस क्रिकेटर ने कहा, शर्म की बात है दिल्ली की टीम के लिए की वो आइपीएल 2022 के प्ले आफ में जगह नहीं बना सकी

बीसीसीआई ने हालांकि अभी तक शेड्यूल जारी नहीं किया है मगर घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है। सूत्र ने इस दौरान यह भी बताया कि 25 प्रतिशत दर्शकों को मैदान में मैच देखने की अनुमति दी जाएगी। चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2021 का फाइनल मुकाबला खेला गया था। केकेआर को 27 रनों से मात देकर सीएसके चौथी बार चैंपियन बना था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...