1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. कस्टमर की अनोखी डिमांड बढ़ा रही है वैश्याओं की मुश्किलें…!

कस्टमर की अनोखी डिमांड बढ़ा रही है वैश्याओं की मुश्किलें…!

Customers Unique Demand Is Increasing Problems Of Prostitutes

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: अगर हम वे;श्यावृति की बात करे तो इसमें कोई शक नहीं कि हमारे भारतीय समाज में इस काम को काफी बुरी नजर से देखा जाता है। हालांकि वे;श्यावृति का काम करने वाली लड़कियां और महिलाएं तो किसी न किसी मजबूरी के कारण ये काम करती है। मगर जो शरीफ लोग उनके कस्टमर बन कर आते है उनकी असली शराफत के बारे में कोई नहीं जान पाता। यहाँ तक कि कई बार तो कस्टमर की अनोखी डिमांड के सामने वे;श्याओं के भी पसीने छूट जाते है।

पढ़ें :- जब हाथी को आया अपने ही बच्चे पर गुस्सा, करने लगा ऐसे पिटाई... देखें video

गौरतलब है कि वे;श्यावृति का काम करने वाली ज्यादातर वो लड़कियां और महिलाएं होती है, जो मानव तस्क;री का शिकार हो कर मजबूरी में ये काम करती है। इसलिए हम आपको इनकी नर्क भरी जिंदगी से रूबरू करवाना चाहते है। जी हां इनकी पूरी सच्चाई जान कर यकीनन आपका मन भी पसीज जायेगा। बता दे कि वे;श्यालय में जिंदगी जी रही महिलाओं को भी बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। अब यूँ तो वे;श्यावृति का काम ही किसी बड़ी समस्या से कम नहीं है, लेकिन फिर भी वे;श्यालय में जाने के बाद जो कस्टमर इनसे अजीबोगरीब डिमांड करते है, आज हम आपको डिमांड्स के बारे में बताना चाहते है।

इस बारे में एक से;क्स वर्कर का कहना है कि एक कस्टमर ने तो उससे अलग अलग प्रकार की फनी आईब्रोज ड्रा करवाई। केवल इतना ही नहीं इसके इलावा ड्रा करते समय वह कस्टमर पागलों की तरफ उस वर्कर के साथ हंस रहा था। आपको जान कर हैरानी होगी कि एक कस्टमर तो से;क्स वर्करों से ये डिमांड करता है कि वे उसे गालियां दे और थप्पड़ मारे। जी हां ये सब करने के लिए कस्टमर से;क्स वर्कर को पैसे भी देता है। इसके इलावा एक कस्टमर नकली गनफाइट करवाता था। यानि वह जब भी आता था तब दो नकली बंदूके अपने साथ लेकर आता था। इसके बाद वर्कर और कस्टमर एक दूसरे पर नकली बंदूक से फायर करते थे और गालियां भी देते थे।

बता दे कि दिल्ली के जी बी रोड पर स्थित वे;श्यालय में काम करने वाली एक लड़की का कहना है कि एक कस्टमर एक रात के लिए उसे दस हजार रूपये देता है, लेकिन वह उसे हाथ भी नहीं लगाता। जी हां असल में वह लड़की से यह डिमांड करता है लड़की उसके सामने निर्व;स्त्र हो कर गिलास में पे;शाब करे।गौरतलब है कि एक कस्टमर ने यह डिमांड की कि वर्कर महिला उसकी माँ बने। यहाँ तक कि वह कस्टमर महिला के साथ बेटे की तरह ही व्यव्हार भी कर रहा था।

आपको जान कर ताज्जुब होगा कि कुछ कस्टमर तो इतने पागल होते है कि से;क्स वर्कर के शरीर पर खाना रख कर खाने की मांग करते है। बता दे कि एक महिला के साथ ऐसा हो चुका है, जब उसकी बॉडी पर चिल्ली सॉस लगाई गई थी। वैसे एक सर्वे में इस बात का खुलासा हुआ है कि जो कस्टमर इस तरह की डिमांड्स रखते है, वे काफी शर्मीले होते है। यानि ऐसे लोग किसी के सामने अपनी बात नहीं रख पाते और उनमें से;क्स करने का आत्मविश्वास नहीं होता। जिसके कारण वे ऐसी हरकतें करते है। दोस्तों अब तो आपको पता चल गया होगा कि कस्टमर की अनोखी डिमांड के सामने से;क्स वर्कर का काम करने वाली महिलाओं की क्या हालत होती होगी।

पढ़ें :- 11 बहुओं ने सास को ही मान लिया देवी, सोने के गहने पहनाकर प्रतिमा की रोज करती हैं पूजा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...