CWC 2019: विराट कोहली का वीडियो देखकर बल्लेबाजी सीख रहा है ये पाकिस्तानी खिलाड़ी

babar
CWC 2019: विराट कोहली का वीडियो देखकर बल्लेबाजी सीख रहा है ये पाकिस्तानी खिलाड़ी

नई दिल्ली। क्रिकेट विश्व कप का सबसे बड़ा मुकाबला रविवार को मैनचेस्टर में भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। इस अहम मुकाबले से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के उभरते हुए स्टार बल्लेबाज बाबर आजम ने बड़ा खुलासा किया है। बाबर ने कहा है कि वे बल्लेबाजी में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को अपना आदर्श मानते हैं।

Cwc 2019 India Pakistan Match Babar Azam Virat Kohli :

रविवार को होने वाले मुकाबले से ठीक पहले बाबर ने बताया कि वे विराट कोहली के वीडियो देखकर अपनी बल्लेबाजी को मजबूत कर रहे हैं। मैच के तनाव और दबाव के बीच बाबर ने कहा कि उन्हें ये कहने में कोई शर्म नहीं है कि ‘वे विराट कोहली को अपना आदर्श मानते हैं और उनके वीडियो और बल्लेबाजी देखकर सीखते हैं।

बतौर बाबर, ‘उन्हें सीखना अच्छा लगता है और वे हमेशा अपने खेल में सुधार की कोशिश करते रहते हैं। वे चाहते हैं कि विराट की तरह मैच विनर बनें। टीम की तैयारियों पर बाबर ने कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी में जीत के बाद से टीम का मनोबल बढ़ा हुआ है और वो अच्छा प्रदर्शन करेगी।

बता दें कि पाकिस्तान को अभी तक सिर्फ एक ही जीत नसीब हुई जो उसने इंग्लैंड को हराकर हासिल की थी। इसी मैच में बाबर ने 64 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी।

नई दिल्ली। क्रिकेट विश्व कप का सबसे बड़ा मुकाबला रविवार को मैनचेस्टर में भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। इस अहम मुकाबले से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के उभरते हुए स्टार बल्लेबाज बाबर आजम ने बड़ा खुलासा किया है। बाबर ने कहा है कि वे बल्लेबाजी में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को अपना आदर्श मानते हैं। रविवार को होने वाले मुकाबले से ठीक पहले बाबर ने बताया कि वे विराट कोहली के वीडियो देखकर अपनी बल्लेबाजी को मजबूत कर रहे हैं। मैच के तनाव और दबाव के बीच बाबर ने कहा कि उन्हें ये कहने में कोई शर्म नहीं है कि 'वे विराट कोहली को अपना आदर्श मानते हैं और उनके वीडियो और बल्लेबाजी देखकर सीखते हैं। बतौर बाबर, 'उन्हें सीखना अच्छा लगता है और वे हमेशा अपने खेल में सुधार की कोशिश करते रहते हैं। वे चाहते हैं कि विराट की तरह मैच विनर बनें। टीम की तैयारियों पर बाबर ने कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी में जीत के बाद से टीम का मनोबल बढ़ा हुआ है और वो अच्छा प्रदर्शन करेगी। बता दें कि पाकिस्तान को अभी तक सिर्फ एक ही जीत नसीब हुई जो उसने इंग्लैंड को हराकर हासिल की थी। इसी मैच में बाबर ने 64 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी।