सोनिया गांधी के आवास पर हुई सीडब्ल्यूसी की बैठक, महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर बनी रणनीति

Maharashtra
सोनिया गांधी के आवास पर हुई सीडब्ल्यूसी की बैठक, महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर बनी रणनीति

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर चल रही खींचतान के बीच आज सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक हुई। इस बैठक में महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर कई रणनीति बनी। वहीं बैठक के बाद कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने बताया कि, कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) ने आज चर्चा की और निर्णय लिया कि आगे क्या कदम उठाने की जरूरत है।

Cwc Meeting Held At Sonia Gandhis Residence Strategy To Form Government In Maharashtra :

उन्होंने कहा कि अब हम लोग बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार कदम उठायेंगे। वहीं केसी वेणुगोपाल ने कहा, ‘हमने सीडब्ल्यूसी के सदस्यों को महाराष्ट्र की नवीनतम राजनीतिक स्थिति से अवगत कराया है। आज कांग्रेस-एनसीपी की बैठक फिर होगी। मुझे लगता है कि कल मुंबई में शायद हमारा फैसला होगा।’

सूत्रों की माने तो कांग्रेस ने बैठक में महाराष्ट्र सरकार गठन के लिए हरी झण्डी दिखा दी है, जिसके बाद जल्द ही सरकार बनाने का फैसला हो सकता है। वहीं, शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि साझा न्यूनतम कार्यक्रम पर बुधवार की बैठक हुई, जो अच्छी रही।

आने वाले दिनों में एक मजबूत सरकार देंगे। उन्होंने कहा कि आज मैं शरद पवार से मुलाकात करूंगा, तीनों पार्टियां महाराष्ट्र के हित में सरकार बनाएंगी। राउत ने दावा किया कि एक दिसंबर से पहले मुख्यमंत्री तय हो जाएगा और नई सरकार का गठन हो जाएगा।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर चल रही खींचतान के बीच आज सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक हुई। इस बैठक में महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर कई रणनीति बनी। वहीं बैठक के बाद कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने बताया कि, कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) ने आज चर्चा की और निर्णय लिया कि आगे क्या कदम उठाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अब हम लोग बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार कदम उठायेंगे। वहीं केसी वेणुगोपाल ने कहा, 'हमने सीडब्ल्यूसी के सदस्यों को महाराष्ट्र की नवीनतम राजनीतिक स्थिति से अवगत कराया है। आज कांग्रेस-एनसीपी की बैठक फिर होगी। मुझे लगता है कि कल मुंबई में शायद हमारा फैसला होगा।' सूत्रों की माने तो कांग्रेस ने बैठक में महाराष्ट्र सरकार गठन के लिए हरी झण्डी दिखा दी है, जिसके बाद जल्द ही सरकार बनाने का फैसला हो सकता है। वहीं, शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि साझा न्यूनतम कार्यक्रम पर बुधवार की बैठक हुई, जो अच्छी रही। आने वाले दिनों में एक मजबूत सरकार देंगे। उन्होंने कहा कि आज मैं शरद पवार से मुलाकात करूंगा, तीनों पार्टियां महाराष्ट्र के हित में सरकार बनाएंगी। राउत ने दावा किया कि एक दिसंबर से पहले मुख्यमंत्री तय हो जाएगा और नई सरकार का गठन हो जाएगा।