1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. CWC की बैठक: राहुल के आरोपों के बाद भड़के सिब्बल और आजाद, सुरजेवाला ने दी सफाई

CWC की बैठक: राहुल के आरोपों के बाद भड़के सिब्बल और आजाद, सुरजेवाला ने दी सफाई

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखने वालों पर भड़क गए। उन्होंने आरोप लगाया कि यह लिखने वाले भारतीय जनता पार्टी से मिले हुए हैं। राहुल गांधी के इन आरोपों के बाद कांग्रेस कार्यस​मिति की बैठक में हंगामा मच गया।

इसको लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता खफा हो गए। इस पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता खफा हैं और पलटवार कर रहे हैं। कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने बैठक के दौरान ही ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि राहुल गांधी कह रहे हैं हम भारतीय जनता पार्टी से मिले हुए हैं। मैंने राजस्थान हाईकोर्ट में कांग्रेस पार्टी का सही पक्ष रखा, मणिपुर में पार्टी को बचाया।

पिछले 30 साल में ऐसा कोई बयान नहीं दिया जो किसी भी मसले पर भारतीय जनता पार्टी को फायदा पहुंचाए। फिर भी कहा जा रहा है कि हम भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं। वहीं, कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि अगर वह किसी भी तरह से भाजपा से मिले हुए हैं, तो वह अपना इस्तीफा दे देंगे। आजाद ने कहा कि चिट्ठी लिखने की वजह कांग्रेस की कार्यसमिति थी।

सुरजेवाला ने दी सफाई
कांग्रेस राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सफाई दी है। उन्होंने कहा, ‘श्री राहुल गांधी की बात का वो मतलब नहीं था और न ही उन्होंने ऐसा कहा। कृपया झूठे मीडिया बातचीत या गलत सूचना के प्रसार से भ्रमित न हों। लेकिन हां, हम सभी को एक साथ मिलकर मोदी सरकार के खिलाफ लड़ना है न कि एक-दूसरे को चोट पहुंचाने या कांग्रेस के खिलाफ।’

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...