1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Cyber Crime Case: राज कुंद्रा ने दायर की एंटी सिपेट्री बेल Application, पॉर्नोग्राफी मामले से जुड़ा नाम

Cyber Crime Case: राज कुंद्रा ने दायर की एंटी सिपेट्री बेल Application, पॉर्नोग्राफी मामले से जुड़ा नाम

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा शुक्रवार 11 जून को ने सेशन कोर्ट में एंटी सिपेट्री बेल एप्लिकेशन दायर की है। महाराष्ट्र सायबर सेल ऐसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की जांच कर रही है जिसपर वेब सीरीज़ में अश्लीलता का इस्तेमाल किया जाता है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर बीते दिन सेशन कोर्ट में एंटी सिपेट्री बेल एप्लिकेशन दायर की गई है। दरअसल, मुद्दा ये था कि महाराष्ट्र सायबर सेल ऐसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की जांच कर रही है जिसपर वेब सीरीज़ में अश्लीलता का इस्तेमाल किया जाता है।

पढ़ें :- Pornography Cases: Raj Kundra ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, कहा- मुझे बेवजह फंसाया गया

सायबर पुलिस ने इस मामले में पिछले साल आईपीसी की धारा 292, इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी की धारा 67, 67A और इंडिसेंट रेप्रिसेंटशन ऑफ वुमन (प्रोहिबिशन) नियम 3 और 4 के तहत मामला दर्ज किया था। महाराष्ट्र सायबर ने पिछले साल कई लोगों को गिरफ्तार किया था जिसमे से कुछ के लिंक कुंद्रा के साथ होने की बात सामने आई थी।

शर्लिन चोपड़ा ने दिया बयान 

इस मामले में मॉडल शर्लिन चोपड़ा का भी बयान दर्ज किया गया है, पिछले साल कुंद्रा को भी समस भेजा गया था, हालाकिं कुंद्रा ने आरोपों को गलत बताया कहते हुए की इन सबसे उनका कुछ लेना देना नही है। कुंद्रा ने कहा था कि उन्होंने उस कंपनी को छोड़ दिया है जिसपर अश्लील वीडियो बनाने के आरोप है, उन्होंने पुलिस को उस कंपनी को छोड़ने से जुड़े दस्तावेज दिए है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...