1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Cyber Fraud: बोनी कपूर के Credit Card से लाखों चोरी, छान बीन में जुटी पुलिस

Cyber Fraud: बोनी कपूर के Credit Card से लाखों चोरी, छान बीन में जुटी पुलिस

फिल्म प्रोड्यूसर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Shridevi) के पति बोनी कपूर एक बड़ी धोखाधड़ी के शिकार हो गयें हैं  दरअसल, एक रिपोर्ट के मुताबिक बोनी कपूर (Boney Kapoor) के बैंक अकाउंट से लगभग 4 लाख रुपये चोरी हुए हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: फिल्म प्रोड्यूसर और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Shridevi) के पति बोनी कपूर एक बड़ी धोखाधड़ी के शिकार हो गयें हैं  दरअसल, एक रिपोर्ट के मुताबिक बोनी कपूर (Boney Kapoor) के बैंक अकाउंट से लगभग 4 लाख रुपये चोरी हुए हैं।

पढ़ें :- नेहा कक्कड़ के पति का नामी होटल से चोरी हुआ लाखों का समान, पुलिस छानबीन में जुटी

इस मामले में बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन (Amboli Police Station) में इस मामले में सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज हुआ है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक 9 फरवरी को बोनी कपूर के खाते से 3.82 लाख रुपये का फर्जीवाड़ा हुआ था। इस बारे में उन्हें मार्च महीने में पता चला। उन्होंने बैंक से जानकारी ली तो सामने आया कि वह फर्जीवाड़े का शिकार हुए हैं।

हैरानी की बात यह थी कि ना तो उन्हें इस ट्रांजेक्शन का कोई मैसेज आया, ना ही कार्ड से जुड़ी डिटेल लेने के लिए कोई कॉल इत्यादि। अब कहा जा रहा है कि यह मामला ऑनलाइन बैंकिंग के जरिए अकाउंट डिटेल लीक होने से भी हुआ है। दावा किया जा रहा है कि बोनी कपूर के अकाउंट के पैसे गुरुग्राम की एक कंपनी के खाते में गए हैं।

 

पढ़ें :- Corona Update: काजोल के बाद Shabana Azmi हुईं कोरोना पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...