cyclone fani ओडिशा तट से पहुंचा आगे, बाहुबली की इस एक्ट्रेस ने किया ट्वीट

cyclone fani
cyclone fani ओडिशा तट से पहुंचा आगे, बाहुबली की इस एक्ट्रेस ने किया ट्वीट

मुंबई। शुक्रवार सुबह ओडिशा के समुद्री तटों पर जो भयावह मंज़र देखने को मिला है उसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। cyclone fani सुबह करीब 9 बजे, 245 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार से पूरी पहुंचा। इस दौरान समुद्री तट के पास लगे पेड़, झोपड़ी और कच्चे मकान सबकुछ उड़ गए। जिसके बाद से रक्षा बलों को हाई अलर्ट पर रखा गया, शैक्षणिक संस्थानों को बंद रखने के आदेश दिये गए, और तटीय जिलों में रह रहे हजारों लोगों को सुरक्षित इलाके में पहुंचाया गया है। वहीं, बॉलीवुड की बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने इस cyclone fani को लेकर ट्वीट कर सभी के सुरक्षित होने की दुआ की है।

Cyclone Fani Reached From Odisha Coast This Actress By Bahubalis Tweet :

Cyclone Fani की वजह से अब भी ओडिशा में तेज बारिश और हवाएं चल रही है। मौसम विभाग के मुताबिक, इसका असर उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तराखंड, झारखंड, पश्चिम बंगाल, सिक्किम और तमिलनाडु और पुदुच्चेरी में भी देखने को मिल सकता है। मौसम का खतरा बने रहने की वजह से तमन्ना भाटिया ने ट्वीट कर कहा ‘ओडिशा, आंध्र प्रदेश और पश्चिम बंगाल के लोगों के साथ मेरी दुआएं हैं। घरों में ही रहें और चक्रवाती तूफान फानी से बचने में एक-दूसरे की मदद करें।’

cyclone fani को लेकर मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश को किसानों को चेतावनी देते हुए कहा है कि ‘Cyclone Fani ओडिशा के तट की ओर बढ़ता जा रहा है। जिसकी वजह से प्रदेश में 2 और 3 मई को तेज हवा और बारिश की संभावना बनी रह सकती है। अनुमानित समय दोपहर तीन बजे से पहले ही सुबह-सुबह तटीय इलाके से टकरा सकता है।

मुंबई। शुक्रवार सुबह ओडिशा के समुद्री तटों पर जो भयावह मंज़र देखने को मिला है उसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। cyclone fani सुबह करीब 9 बजे, 245 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार से पूरी पहुंचा। इस दौरान समुद्री तट के पास लगे पेड़, झोपड़ी और कच्चे मकान सबकुछ उड़ गए। जिसके बाद से रक्षा बलों को हाई अलर्ट पर रखा गया, शैक्षणिक संस्थानों को बंद रखने के आदेश दिये गए, और तटीय जिलों में रह रहे हजारों लोगों को सुरक्षित इलाके में पहुंचाया गया है। वहीं, बॉलीवुड की बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने इस cyclone fani को लेकर ट्वीट कर सभी के सुरक्षित होने की दुआ की है। Cyclone Fani की वजह से अब भी ओडिशा में तेज बारिश और हवाएं चल रही है। मौसम विभाग के मुताबिक, इसका असर उत्तर प्रदेश, बिहार, उत्तराखंड, झारखंड, पश्चिम बंगाल, सिक्किम और तमिलनाडु और पुदुच्चेरी में भी देखने को मिल सकता है। मौसम का खतरा बने रहने की वजह से तमन्ना भाटिया ने ट्वीट कर कहा 'ओडिशा, आंध्र प्रदेश और पश्चिम बंगाल के लोगों के साथ मेरी दुआएं हैं। घरों में ही रहें और चक्रवाती तूफान फानी से बचने में एक-दूसरे की मदद करें।' https://twitter.com/tamannaahspeaks/status/1124176788316246016 cyclone fani को लेकर मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश को किसानों को चेतावनी देते हुए कहा है कि 'Cyclone Fani ओडिशा के तट की ओर बढ़ता जा रहा है। जिसकी वजह से प्रदेश में 2 और 3 मई को तेज हवा और बारिश की संभावना बनी रह सकती है। अनुमानित समय दोपहर तीन बजे से पहले ही सुबह-सुबह तटीय इलाके से टकरा सकता है।