1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Cyclone Tauktae ने तबाह किया आलिया-रणबीर का घर, VIDEO हो रहा तेजी से वायरल

Cyclone Tauktae ने तबाह किया आलिया-रणबीर का घर, VIDEO हो रहा तेजी से वायरल

चक्रवाती तूफान टाक्टे ने सोमवार को महाराष्ट्र के कई इलाकों में भारी तबाही मचाई है। इसमें मुंबई भी शामिल है। तूफान टाक्टे ने आम से लेकर खास तक, कई लोगों के घरों और ऑफिसों को तबाह कर दिया है। इनमें बॉलीवुड सितारों के घर भी शामिल हैं। तूफान टाक्टे ने बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट के घर को भी तबाह कर दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Cyclone Tauktae Destroyed Alia Ranbirs House Video Is Becoming Increasingly Viral

मुंबई: चक्रवाती तूफान टाक्टे ने सोमवार को महाराष्ट्र के कई इलाकों में भारी तबाही मचाई है। इसमें मुंबई भी शामिल है। तूफान टाक्टे ने आम से लेकर खास तक, कई लोगों के घरों और ऑफिसों को तबाह कर दिया है। इनमें बॉलीवुड सितारों के घर भी शामिल हैं। तूफान टाक्टे ने बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट के घर को भी तबाह कर दिया है। काफी समय से मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और यह दोनों जल्द शादी कर सकते हैं। ऐसे में शादी से पहले यह दोनों मुंबई के बांद्रा में अपना नया घर बनवा रहे हैं।

पढ़ें :- नेहा कक्कड़ ने गुस्से में कर दी रोहनप्रीत की पिटाई, VIDEO हो रहा तेजी से वायरल

फिलहाल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का यह घर निर्माणाधीन है। सोमवार को जब टाक्टे तूफान आया तो उनके इस घर में काफी नुकसान हुआ है। इस बात की जानकारी फोटोग्राफर विरल भियानी ने दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के निर्माणाधीन घर का एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि टाक्टे तूफान ने इन दोनों के घर के बाहर और अंदर भारी तबाही मचाई है।

इस वीडियो के साथ विरल भियानी ने पोस्ट में लिखा, ‘मुंबई में बांद्रा से रणबीर कपूर आलिया भट्ट के भविष्य के घर का दृश्य। जब हम देश भर में मौजूदा कोविड की स्थिति से लड़ने के लिए संघर्ष कर रहे थे, तब चक्रवात तौकते ने कहर बरपाया।’ सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के घर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इनके घर के अलावा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के ऑफिस जनक में टाक्टे तूफान ने बर्बादी की है। इस बात की जानकारी बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए दी है। इस तूफान की वजह से सोमवार रात को बिग बी के ऑफिस जनक में बाढ़ जैसी स्थिति बन गई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X