1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Cylinder Blast Today : हरियाणा में सिलेंडर ब्लास्ट में पति-पत्नी सहित 6 लोग जिंदा जले

Cylinder Blast Today : हरियाणा में सिलेंडर ब्लास्ट में पति-पत्नी सहित 6 लोग जिंदा जले

Cylinder blast in Panipat: हरियाणा के पानीपत तहसील कैंप में गुरुवार 12 जनवरी को एक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया है। घऱ के अंदर सिलेंडर ब्लास्ट होने से पति-पत्नी समेत 4 बच्चों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि सुबह खाना बनाते वक्त सिलेंडर में आग लगी थी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Cylinder blast in Panipat: हरियाणा के पानीपत तहसील कैंप में गुरुवार 12 जनवरी को एक सिलेंडर ब्लास्ट (Cylinder Blast) हो गया है। घऱ के अंदर सिलेंडर ब्लास्ट (Cylinder Blast)  होने से पति-पत्नी समेत 4 बच्चों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि सुबह खाना बनाते वक्त सिलेंडर (Cylinder) में आग लगी थी।

पढ़ें :- ममता का मोदी पर बड़ा वार : देश को नुकसान मत पहुंचाओ, पहले राजनीति में मिठास थी लेकिन अब...

कमरे का दरवाजा न खुलने से एक ही परिवार के छह लोगों की अंदर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की गाड़ियां पहुंच गयी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों पति पत्नी मजदूरी करते हैं। ये पूरा परिवार करीब डेढ़ साल से पानीपत तहसील (Panipat Tehsil) के कैंप में रह रहा है। मूल रूप से परिवार पश्चिम बंगाल (West Bengal) का रहने वाला था।

घर के अंदर खाना बनाते समय हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक पानीपत के तहसील (Panipat Tehsil)  कैंप क्षेत्र में सिलेंडर विस्फोट (Cylinder Blast)  की घटना सुबह 8 बजे के करीब हुई है। कमरे के अंदर खाना बनाते समय सिलेंडर (Cylinder) में अचानक आग लग गई, सिलेंडर (Cylinder)  इतनी जल्दी ब्लास्ट हो गया कि कमरे के अंदर मौजूद पति- पत्नी और 4 बच्चों को दरवाजा खोलने का मौका ही नहीं मिला, कमरे के अंदर ही जलकर सभी की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। सिलेंडर (Cylinder) में आग कैसे लगी पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है। 6 लोगों की मौत की वजह से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

 

पढ़ें :- दूसरी बार पश्चिम बंगाल के वंदे मातरम एक्सप्रेस वे पर किया गया पथराव

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...