1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. उन्नाव : खाना बनाते वक्त फटा सिलेंडर, भाजपा जिलाध्यक्ष का उड़ा कान

उन्नाव : खाना बनाते वक्त फटा सिलेंडर, भाजपा जिलाध्यक्ष का उड़ा कान

By आशीष यादव 
Updated Date

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में मंगलवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे को जोड़ने वाले सर्विस लेन पर सिलेंडर फटने से भाजपा जिलाध्यक्ष समेत तीन लोग जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि एक ट्रक का ड्राइवर और क्लीनर छोटे वाले सिलेंडर पर खाना बना रहे थे, उसी वक्त ये घटना हो गई। गैस रिसाव की वजह से सिलेंडर में आग लगने पर चालक ने उसे सड़क के किनारे जलता हुआ फेंक दिया। सिलेंडर में ब्लास्ट हुआ तो वहीं पंचर बनवा रहे भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीकांत कटियार जख्मी हो गए। फिलहाल उनका राजधानी स्थित ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहाह है कि इलाहाबाद के सोरांव निवासी रामबाबू यादव का ट्रक बांगरमऊ में अंशिका पेट्रोल पंप के पास खड़ा था। चालक और परिचालक 5 किलो के सिलेंडर पर खाना बना रहे थे।तभी अचानक सिलेंडर से रिसाव होने लगा, ये देखते ही चालक ने सिलेंडर फेंक दिया। वहीं पेट्रोल पंप के करीब स्थित दुकान पर भाजपा के जिला अध्यक्ष श्रीकांत कटियार अपने वाहन का पंचर बनवा रहे थे। उनके साथ कई अन्य लोग भी मौजूद थे। उन्हे ये उम्मीद थी कि सिलेंडर फटेगा नहीं और आपस में बात करने में मशगूल थे।

अचानक सिलेंडर फट गया और उसका टुकड़ा कुछ दूर पर खड़े श्रीकांत कटियार के जबड़े पर लगा जिससे उनका कान कट कर नीचे गिर गया। वो घटनास्थल पर ही गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल मामले की जानकारी होते ही डीएम देवेंद्र पांडेय और एसपी एमपी वर्मा घटनास्थल पर पहुंचे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...