1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दबंग दुल्हन: हर्ष फायरिंग करने के बाद दुल्हे को पहनाई जयमाल, वीडियो वायरल

दबंग दुल्हन: हर्ष फायरिंग करने के बाद दुल्हे को पहनाई जयमाल, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के जेठवारा थाने के पास शादी समारोह में दुल्हन का दबंग रूप देखने को मिला। दरअसल, जयमाल से पहले दुल्हन रिवाल्वर से हवाई फायरिंग करते हुए नजर आई। वहीं, इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के जेठवारा थाने के पास शादी समारोह में दुल्हन का दबंग रूप देखने को मिला। दरअसल, जयमाल से पहले दुल्हन रिवाल्वर से हवाई फायरिंग करते हुए नजर आई। वहीं, इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- यूपी: क्लास में शराब पीते मास्टर साहब,आप भी देखिए वीडियो

जेठवारा थाने से करीब तीन किलोमीटर दूर एक गांव में रविवार रात बारात आई थी। जयमाल के लिए आकर्षक मंच सजा था। वहीं, जयमाल होने से पहले मंच की सीढ़ियां चढ़ने लगी तभी पास मौजूद एक व्यक्ति ने उसके हाथ में रिवाल्वर थमा दी। दुल्हन ने मंच पर चढ़ते ही पहले रिवाल्वर से हर्ष फायर की उसके बाद वरमाल पहनाई।

दुल्हन के रिवाल्वर से गोली चलाने के बाद वहां मौजूद लोगों ने तालियों से खुशी जताई।
दूसरे दिन सोमवार को यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। इलाके में दुल्हन का रिवाल्वर से फायर करना चर्चा का विषय बना रहा। हालांकि एसओ जेठवारा संजय पांडेय ने शादी में दुल्हन के हर्ष फायरिंग करने की जानकारी से इनकार किया। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा हुआ है तो लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी।

 

पढ़ें :- PFI के बैन और जुमे की नमाज के मद्देनजर यूपी में अलर्ट, लखनऊ में टीले वाली मस्जिद के बाहर तैनात की गई फोर्स
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...