छेडख़ानी का विरोध करने पर 16 लोगों पर फेंका गया तेजाब

l

वैशाली। बिहार के वैशाली थाने के दाऊदपुर गांव में छेडख़ानी का विरोध करने पर एक ही परिवार के 16 लोगों पर तेजाब डाल दिया गया। इससे सभी 16 लोग बुरी तरह घायल हो गए।

Dabang Thrown Acid On 16 People After Oppposing Eve Teasing :

इसमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह पड़ोस के ही एक युवक से मामूली विवाद हुआ। विवाद के बाद ही घटना को अंजाम दिया गया है।

तेजाब फेंकने से पहले परिवार के साथ मारपीट भी की गई और सभी के ऊपर तेजाब फेंक दिया गया। घटना के बाद गांव में तनाव है। इस घटना में पड़ोस के भी कुछ लोग शामिल हैं। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभालने की कोशिश की। इस घटना में महिलाए लड़की के पीठ और चेहरे पर तेजाब फेंका गया है।

वैशाली। बिहार के वैशाली थाने के दाऊदपुर गांव में छेडख़ानी का विरोध करने पर एक ही परिवार के 16 लोगों पर तेजाब डाल दिया गया। इससे सभी 16 लोग बुरी तरह घायल हो गए। इसमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह पड़ोस के ही एक युवक से मामूली विवाद हुआ। विवाद के बाद ही घटना को अंजाम दिया गया है। तेजाब फेंकने से पहले परिवार के साथ मारपीट भी की गई और सभी के ऊपर तेजाब फेंक दिया गया। घटना के बाद गांव में तनाव है। इस घटना में पड़ोस के भी कुछ लोग शामिल हैं। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभालने की कोशिश की। इस घटना में महिलाए लड़की के पीठ और चेहरे पर तेजाब फेंका गया है।