लखनऊ में बेखौफ लुटेरे, पांच घरों में डकैती के बाद नाबालिग से गैंगरेप

Dacoits Looted 5 Houses And Gangeraped Minor Girl In Lucknow News

लखनऊ। यूपी में बदमाशों के हौसले इस तरह से बढ़ चुके हैं कि वे सोमवार की रात राजधानी लखनऊ के पांच घरों में डकैती डालकर एक नाबालिग लड़की को अपने साथ उठा ले गए। और गांव के बाहर जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। यह वारदात यूपी में पुलिसिंग में सुधार के उन तमाम सरकारी दावों की पोल खोल रही है, जिन्हें सुनकर यूपी की जनता को सु​रक्षित महसूस कराने का प्रयास किया जाता है। वहीं घटना का राजधानी पुलिस के अधिकार क्षेत्र में घटना स्पष्ट करता है कि पुलिस अपराधियों के आगे आज भी पंगु ही है।




मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र के पतौरा गांव में करीब दर्जन भर बेखौफ बदमाशों ने डकैती और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। डकैतों का शिकार हुए परिवार के मुखिया का कहना है कि करीब दर्जन भर लुटेरों ने रात करीब 230 बजे उसके घर धावा बोला। लुटेरों ने लूट को अंजाम दिया और परिवार को पीटने के बाद परिवार को कमरे में बंद कर दिया और उसकी नाबालिग बेटी के साथ घर में ही बलात्कार करने लगे। बेटी को बचाने के लिए वह कमरे का दरवाजा तोड़कर बाहर आया तो एक लुटेरे ने उसके सिर पर वार कर घायल कर दिया। जिसके बाद लुटेरे उसकी बेटी को अपने साथ उठा ले गए। जब पुलिस घटना की सूचना पा कर पहुंची तभी उसकी बेटी घर पहुंची है।

इस बड़ी वारदात के बाद से लखनऊ पुलिस के हाथ पांव फूले हुए हैं। मौके पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने दौरा किया है। अधिकारियों का कहना हैकि वादा की छानबीन की जा रही है। पीड़ितों को डाक्टरी के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है। प्रारंभिक जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।​ फिलहाल इस वारदात के पीछे किसी घूमंतू गैंग का हाथ होने की संभावना जाहिर की है।



लखनऊ। यूपी में बदमाशों के हौसले इस तरह से बढ़ चुके हैं कि वे सोमवार की रात राजधानी लखनऊ के पांच घरों में डकैती डालकर एक नाबालिग लड़की को अपने साथ उठा ले गए। और गांव के बाहर जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। यह वारदात यूपी में पुलिसिंग में सुधार के उन तमाम सरकारी दावों की पोल खोल रही है, जिन्हें सुनकर यूपी की जनता को सु​रक्षित महसूस कराने का प्रयास किया जाता है। वहीं…