मां के सामने बेटी से गैंगरेप करने वाले दरिंदे चढ़ें पुलिस के हत्थे

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली को रेप कैपिटल कहा जाए तो कोई गलत नहीं होगा, यहाँ आए दिन ऐसे मामले देखने को मिलते है जो इस बात के सबूत हैं। यहां बहन-बेटी घर में हो या सड़क पर कही भी सुरक्षित नहीं है। यहां दरिंदों के हौसले इतने बुलंद है कि उन्हें इस बात से कोई फर्न नहीं पड़ता कि पीड़िता घर में है, सड़क पर है या बाज़ार में, उनका मकसद सिर्फ अपनी जिश्मनी जरूरतों को पूरा करना है चाहे इसे वे कैसे हासिल कर ले, कोई भी कीमत देने को तैयार है। बताते चले कि अभी एक हफ्ते पहले कुछ ऐसा ही हैवानी मामला दिल्ली के कमला मार्केट स्थित एक घर में एक 16 साल की किशोरी के साथ देखने को मिला था जिसमे आरोपियों ने पीड़िता को उसके मां के सामने गैंगरेप किया और बेसहारा मां सिर्फ यह सब बेबसी के मारे देखती रही। क्योकि घटना को अंजाम देते वक़्त आरोपियों ने पीड़िता की मां को दरवाजे में बंद कर दिया था। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार चल रहे थे जिन्हें अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
Mugro Web Directory

वारदात 30 जून को हुई थी। आरोपी युवकों की पहचान अरशद और फहीम के तौर पर हुई है। एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, अरशद एक मीट दुकान के मालिक का रिश्तेदार है, जिसकी दुकान पीड़िता के पड़ोस में ही है इसलिए अक्सर उस दुकान पर बैठता था। वहीं वह किशोरी पर आते-जाते नजर रखता। किशोरी के पिता काम के सिलसिले में दिल्ली से बाहर जाते रहते हैं। उस दौरान मां-बेटी घर में अकेले होते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी के इस मंदिर में कर्मचारियों ने किया महिला के साथ गैंगरेप }

30 जून को अरशद को पता था कि किशोरी के पिता दिल्ली में नहीं हैं। वह नमक लेकर घर लौट रही थी, तभी उसका पीछा किया और उसके घर के बरामदे में दबोच लिया। उसके साथ फहीम था। दोनों ने रेप किया। चूंकि लड़की चीख-चिल्ला नहीं सकती थी, इसलिए उसकी मां को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर बाहर से कुंडी किसने लगाई। लेकिन उन्हें अनहोनी की आशंका हो रही थी। जैसे-तैसे बाहर निकली तो बेटी नग्न हालत में मिली। बेटी ने टूटे-फूटे शब्दों में जो बताया, उससे पता चला कि आरोपी मीट की दुकान पर आता-जाता है। वह मीट दुकानदार से पूछताछ करने गई थीं, लेकिन लड़-झगड़ कर लौट गईं।

कुछ दिन पहले कश्मीरी गेट इलाके में मानसिक तौर पर कमजोर और फुटपाथ पर रहने वाली युवती से बलात्कार का मामला सामने आया था। उसे एक युवक खाना खिलाने के बहाने सुनसान जगह ले गया और हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने 22 साल के आरोपी युवक राहुल को अरेस्ट कर लिया था। विक्टिम को इहबास (इंस्टीटयूट ऑफ ह्यूमन बिहेवियर एंड एलॉयड साइंसेज) में भर्ती कराया गया था।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली: स्कूल में फिर मिला हैवान, पांच साल की बच्ची से किया रेप }