टीम इंडिया का ‘Daddy D’ Pose, सोशल मीडिया पर बना चर्चा का विषय

नई दिल्ली। टीम इंडिया का नया सेलिब्रेशन स्टाइल सुर्खियों में है, श्रीलंका के खिलाफ जारी सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच में धुरंधर शिखर धवन ने अपने शतक का जश्न नए स्टाइल में मनाया। धवन ने शतक जमाने के बाद पैवेलियन की ओर इशारा करते हुए दोनों हाथ ऊपर करते हुए V- विक्ट्री साइन बनाया था। उसे वे ‘Daddy D’ pose का नाम दे रहे हैं।


टीम इंडिया ने शिखर धवन को नया नाम दिया है। इसका खुलासा तब हुआ जब उन्होंने पल्लेकेल टेस्ट के पहले दिन शतक बनाया। पल्लेकेल टेस्ट की पहली पारी में 119 रन बनाते ही पता चला कि ड्रेसिंग रूम में उन्हें ‘डैडी डी’ कहा जाने लगा है। अब यह उनके जश्न मनाने के नए अंदाज के साथ जुड़ गया है। इस स्टाइल को ‘Daddy D’ कहा जा रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- 'हिंदी दिवस' के माैके पर सहवाग कर बैठे बड़ी गलती, यूजर्स ने उड़ाई जमकर खिल्ली }


शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर इस सेलिब्रेशन पोज की तस्वीरें शेयर कीं। हार्दिक पंड्या को उनके शतक और केएल राहुल को अर्धशतकीय पारी के लिए बधाई भी दी।

{ यह भी पढ़ें:- INDvAUS: शिखर धवन की पत्नी बीमार, नहीं खेलेंगे वनडे सीरीज }

क्या है इसके पीछे की वजह

दरअसल हुआ ये कि केएल राहुल और हार्दिक पंड्या ने मैच से पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी कि धवन शतक जमाएंगे और यह सही निकला। इससे बाद तो उन दोनों ने सोशल मीडिया पर उन्हें- Daddy D कहकर संबोधित किया। धवन ने भी ट्वीट कर इस डैडी डी कहने पर खुशी जताई और पंड्या को शतक की बधाई दी।