दादरी जैसी घटनाओं से राजग को नुकसान: रक्षा मंत्री

Dadri Like Incidents Will Damage Bjp Nda Says Manohar Parrikar

पणजी: रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के दादरी में गोमांस पकाये जाने की अफवाह पर एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या जैसी घटनाओं से राजग सरकार की छवि को नुकसान पहुंचा है और इन सब चीजों के साथ आरएसएस का कोई लेना देना नहीं है।

रक्षामंत्री ने आगे यह भी कहा कि इस तरह की घटनाओं से राजग की छवि के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण को भी नुकसान पहुंचता है। यह नहीं कहा जा सकता कि यह सरकार की मंशा है। उनसे पूछा गया था कि उत्तर प्रदेश के दादरी में गोमांस खाने की अफवाह पर एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या तथा क्या इस तरह की घटनाएं बिहार चुनावों के पहले समाज को धुव्रीकृत करने के आरएसएस के एजेंडा का हिस्सा है? वह कल शाम पणजी के बाहरी इलाके बामबोलिम में फंड जुटाने के एक कार्यक्रम में बोल रहे थे।

पणजी: रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के दादरी में गोमांस पकाये जाने की अफवाह पर एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या जैसी घटनाओं से राजग सरकार की छवि को नुकसान पहुंचा है और इन सब चीजों के साथ आरएसएस का कोई लेना देना नहीं है।रक्षामंत्री ने आगे यह भी कहा कि इस तरह की घटनाओं से राजग की छवि के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण को भी नुकसान पहुंचता है। यह नहीं…