दादरी कांड: केंद्र सरकार ने मांगी रिपोर्ट, अखलाक के परिवार को दोबारा हमले का खौफ

Dadri Murder Murder On Beef Eating Rumors

गाजियाबाद। यूपी के दादरी में बीफ खाने को लेकर हुई निर्मम हत्या मामले की रिपोर्ट केंद्र सरकार ने राज्य सरकार से मांगी है। बिसाड़ा गाँव में हुई इस सनसनीखेज वारदात से गाँव में दहशत का माहौल है। भीड़ के द्वारा हुई अखलाक की हत्या से उसके परिवार व इस समुदाय के लोग गांव छोड़ने की तैयारी कर चुके थे, लेकिन प्रशासन के भरोसे के बाद वो लोग गांव में रुक गए।

पीड़ित परिवार का कहना है कि पूरा परिवार दहशत में है, कभी भी उन पर दोबारा हमला किया जा सकता है। 

बता दें कि दादरी के बिसाड़ा गांव में इस परिवार पर बीफ रखने और खाने की वजह से भीड़ ने इन पर जानलेवा हमला कर दिया, इस हमले में अखलाक की निर्मम हत्या कर दी गयी थी, जबकि बेटे को पीटकर अधमरा कर दिया था, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

अखलाक की मां असगारी ने कहा, “हमारे पोते का इलाज अभी चल रहा है। पुलिस ने हमें कुछ दिनों के लिए ही सुरक्षा दे रखी है, लेकिन यह सुरक्षा कुछ दिनों की है। इसके बाद हम पर कभी भी हमला हो सकता है, इस वजह से हम गांव में स्थायी तौर पर नहीं रह सकते।”  

वहीं इस मामले के बाद गाँव में लगातार भाजपा, बसपा समेत सपा के भी कई नेता पहुंचे और पीड़ित परिवार से मिले। यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। आजम ने कहा कि क्या यह पाकिस्तान न जाने की सजा है? पीएम को अपने कार्यकर्ताओं को रोकना चाहिए।

 

गाजियाबाद। यूपी के दादरी में बीफ खाने को लेकर हुई निर्मम हत्या मामले की रिपोर्ट केंद्र सरकार ने राज्य सरकार से मांगी है। बिसाड़ा गाँव में हुई इस सनसनीखेज वारदात से गाँव में दहशत का माहौल है। भीड़ के द्वारा हुई अखलाक की हत्या से उसके परिवार व इस समुदाय के लोग गांव छोड़ने की तैयारी कर चुके थे, लेकिन प्रशासन के भरोसे के बाद वो लोग गांव में रुक गए।पीड़ित परिवार का कहना है कि पूरा परिवार दहशत में है,…